ABVP सहित छात्रों ने रविशंकर यूनिवर्सिटी का किया घेराव, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झूमाझटकी | Students including ABVP surrounded Ravi Shankar University

ABVP सहित छात्रों ने रविशंकर यूनिवर्सिटी का किया घेराव, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झूमाझटकी

ABVP सहित छात्रों ने रविशंकर यूनिवर्सिटी का किया घेराव, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झूमाझटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : December 29, 2020/9:13 am IST

रायपुर। छात्रहित के मुद्दों को लेकर आज ABVP ने रविशंकर यूनिवर्सिटी का घेराव करने की कोशिश की। बड़ी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता और छात्र नारेबाजी करते हुए विरोध रविशंकर यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झूमाझटकी हुई।

Read More News: नए साल से पहले बसंत विहार इलाके में देह व्यापार का खुलासा, बिहार की दो युवतियां और एक 

भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने ABVP कार्यकर्ताओं और छात्रों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस ने समझाइश भी दी। बाजवूद कार्यकर्ता नहीं माने। जिसके बाद पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी।

Read More News: CG Ki Baat: बारदान बिन ‘किसान’…कैसे बिकेगा धान! किसानों को सता रही चिंता, तय 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रविशंकर यूनिवर्सिटी छात्राओं के साथ अन्याय कर रही है। कोरोना काल में उन्हें सुविधाएं देना चाहिए था, लेकिन यूनिवर्सिटी अपनी मनमानी कर रही है। 

Read More News: खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू