शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, स्कूल में ताला जड़ अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी | pakhanjore news ,Students protest over shortage of teachers

शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, स्कूल में ताला जड़ अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, स्कूल में ताला जड़ अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 22, 2019/7:36 am IST

पखांजूर। शिक्षकों की मांग को लेकर स्कूली बच्चों ने गुरुवार को हायर सेकेंड्री स्कूल लक्ष्मीपुर के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। छात्र स्कूल में विज्ञान विषय के शिक्षक की मांग को लेकर स्कूल के छात्र छात्राओं ने जमकर नारेबाजी कर कक्षा का बहिष्कार किया।

पढ़ें- पुलिस विभाग में फिर फेरबदल, इन थानों के बदले गए एएसआई और पुलिसकर्मी.. देखिए सूची

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में स्कूली बच्चे स्कूल मेन गेट में ताला जड़ स्कूल के सामने धरने पर बैठ गए। शिक्षकों की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने चेतावनी दी है कि अगर शिक्षकों की जल्द भर्ती नहीं की गई तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

पढ़ें- दुर्ग किडनैपिंग केस, मौलिक के पिता के दोस्त के साथ 4 संदेही हिरासत …

बच्चों की मांग को जायज बताते हुए स्कूल के प्राचार्य बी.पी.बैष्णव ने समर्थन किया एवं हायर सेकंड्री स्कूल लक्ष्मीपुर में विज्ञान विषय के शिक्षक नहीं होने से बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होने की जानकारी दी। बता दें स्कूल खुलने के 3 माह पूरे हो जाने के बाद भी आज तक कक्षा 11वीं एवं 12वीं की पढ़ाई स्कूल में नहीं हुई। इसलिए छात्रों को अपने भविष्य की चिंता है।

पढ़ें- कैंसर से जंग हार गया रॉयल बंगाल टाइगर ‘सतपुड़ा’, मैत्री गार्डन में …

30 हजार शिक्षकों पर कार्रवाई की तैयारी