महिला आरक्षक के साथ सब इंस्पेक्टर मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने परिजनों संग की युवती की पिटाई | Sub inspector was celebrating with women constable Wife beat up the girl with family

महिला आरक्षक के साथ सब इंस्पेक्टर मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने परिजनों संग की युवती की पिटाई

महिला आरक्षक के साथ सब इंस्पेक्टर मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने परिजनों संग की युवती की पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 11, 2020/9:56 am IST

ग्वालियर। मुरार थाना क्षेत्र में एक अप्रत्याशित घटना में पत्नी ने अपने SI पति को महिला आरक्षक के साथ पकड़ लिया। इस दौरान अप्रिय स्थिति निर्मित हो गई ।

ये भी पढ़ें-  रोहित ने NCA में फिटनेस टेस्ट पास किया, 14 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे

SI की पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर महिला आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें- RJD प्रमुख लालू यादव को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर 6 हफ्ते के लिए टली सुनवाई

हंगामे के बाद पुलिस भी पहुंची मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने SI और महिला आरक्षक को कस्टडी में ले लिया है। घटना के बाद विभाग में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गरम हैं।

ये भी पढ़ें- भाजपा सरकार पोषण करने वालों का शोषण बंद करेः अखिलेश

जानकारी के मुताबिक  SI की पत्नी काफी लंबे समय मौके की तलाश में थी, शुक्रवार को जैसे ही उसे पति के साथ महिला आरक्षक के होने की जानकारी मिली,वह उसी स्थान पर आ धमकी, रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद SI की पत्नी ने अपने परिजनों के साथ महिला आरक्षक की पिटाई शुरु कर दी। शोर- शराबा होने से इलाके के लोग भी घटनास्थल पर जुट गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मुरार थाना क्षेत्र की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई । मामले को शांत कराने के बाद पुलिस ने एस आई और महिला आरक्षक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है।