CAA-NRC का विरोध करने पर बॉलीवुड ​सिंगर ने अनुराग कश्यप की लगाई क्लास, कहा- काम पर ध्यान दो, नाकामी पचती नहीं... | Suchitra Krishnamoorthi Angry On Anurag Kashyap For Disrespect Of PM Narendra Modi

CAA-NRC का विरोध करने पर बॉलीवुड ​सिंगर ने अनुराग कश्यप की लगाई क्लास, कहा- काम पर ध्यान दो, नाकामी पचती नहीं…

CAA-NRC का विरोध करने पर बॉलीवुड ​सिंगर ने अनुराग कश्यप की लगाई क्लास, कहा- काम पर ध्यान दो, नाकामी पचती नहीं...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:07 am IST

मुंबई: भारी विरोध के बीच मोदी सरकार ने बीते दिनों पूरे देश में सीएए कानून लागू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर इस कानून को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध लगातार जारी है। भारत के दक्षिण राज्यों में सीएए और एनआरसी को लेकर आज भी जारी है। वहीं, विपक्ष ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ कांग्रेस शासित राज्यों के विधानसभा में प्रस्ताव लाने का फैसला लिया है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी इस कानून का पूरजोर विरोध किया है। बीते दिनों शहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप सीएए और एनआरसी के विरोध को लेकर सुर्खियों में रहे। लेकिन इस बार उन्हें मोदी सरकार का विरोध करना भारी पड़ गया। इस बाार गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर जमकर फटकार लगाई है।

Read More: प्रेशर बम की चपेट में आकर जवान घायल, 12 संदिग्ध हिरासत में लिए गए, सर्चिंग पर निकली थी पुलिस पार्टी

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर पर अनुराग कश्यप को फटकार लगाते हुए कहा है कि भाई अपना काम ढंग से करो, सेक्रेड गेम्स और घोस्ट स्टोरीज जैसे बकवास बनाते हो। नाकामी पचती नहीं है इसलिए पीएम मोदी का अपमान करने में लगे हो। हालांकि कुछ देर बाद ही सुचित्रा ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था।

Read More: अपनी मांगों को लेकर बैंक कर्मचारियों ने किया दो दिवसीय हड़ताल का ऐलान, जानिए कब बंद रहेंगे बैंक

इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में सुचित्रा ने लिखा है कि हर कोई असंतोष और विरोध और राय का हकदार है। लेकिन अगर हम एक सभ्य समाज की आकांक्षा रखते हैं तो एक सजावट और आचरण बनाए रखा जाना चाहिए। बकवास बात और अपमानजनक भाषा वैकल्पिक सिनेमा के एक निश्चित ब्रांड में फैशनेबल हो सकती है, लेकिन यह सार्वजनिक तौर पर एक आदर्श नहीं बनना चाहिए।

Read More: माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया डीएलएड प्रथम और डीएड द्वितीय वर्ष के परिणाम, यहां देखें रिजल्ट

 
Flowers