अचानक रायपुर पहुंचे ​पूर्व CM दिग्विजय सिंह, बोले 'बीजेपी के पास इतना पैसा आ गया कि ​नीलामी करने लगे' | Suddenly former CM Digvijay Singh reached Raipur, said, 'BJP has got so much money that it started auctioning'

अचानक रायपुर पहुंचे ​पूर्व CM दिग्विजय सिंह, बोले ‘बीजेपी के पास इतना पैसा आ गया कि ​नीलामी करने लगे’

अचानक रायपुर पहुंचे ​पूर्व CM दिग्विजय सिंह, बोले 'बीजेपी के पास इतना पैसा आ गया कि ​नीलामी करने लगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 15, 2020/2:56 pm IST

रायपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज एकाएक रायपुर पहुंच गए हैं, रायपुर में वरिष्ठ नेताओं से दिग्विजय सिंह की मुलाकात होगी, साथ ही वे निजी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। उनके रायपुर पहुंचने की खबर पर एयरपोर्ट में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और उन्होने दिग्विजय सिंह का जोरदार स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में 20 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, ITBP कैंप में फिर से मिले 10 कोरोना संक्रमित

इसके बाद दिग्विजय सिंह एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना हो गए। वहीं मीडिया से बात करते हुए पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर भी हमला बोला। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने कहा कि मै छत्तीसगढ़ में पला, बढ़ा और राजनीति की इसलिए आते रहता हूँ।
उन्होने कहा कि राहुल हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं, उनकी बात कोई नहीं काट सकता, कम से कम मैं तो नहीं काट सकता।

ये भी पढ़ें: मेकाहारा अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कर्मचारियों ने शव को छूने से कि…

उन्होने कहा कि मै राजस्थान का प्रभारी नहीं हूँ, इसलिए वहां की जानकारी ज़्यादा नहीं है, कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के पास इतना पैसा आ गया कि वे अब नीलामी करने बैठे हैं। वहीं दिग्विजय सिंह के अचानक रायपुर पहुंचने से कई प्रकार की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। वे भी उस समय जब कि आज ही बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसी स्थिति होने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: निगम-मंडल में 4 विधायकों को मिली जगह, SC-OBC प्राधिकरण में 6 विधायक…