जादू टोने के शक में अधेड़ की हत्या, दो आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया खुलासा | Sukma police arrested two accused of murder case

जादू टोने के शक में अधेड़ की हत्या, दो आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया खुलासा

जादू टोने के शक में अधेड़ की हत्या, दो आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 26, 2019/7:08 am IST

सुकमा। जादू टोने के शक में हत्या करने का मामला सामने आया है। पत्नी और बेटी की मौत के बाद युवक ने अधेड़ की सुपारी देकर वारदात को अंजाम दिया है। शव बरामद कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का ​खुलासा किया है। हत्या के मामले में शामिल दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More News: मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात करने पहुंचे विधायक शरद कोल, भाजपा की सदस्यता को लेकर कही ये बड़ी बात
दरअसल कोतवाली क्षेत्र में सप्ताह भर पहले गीदम गांव निवासी हिरमा बघेल की हत्या कर दी गई थी। मामले की पड़ताल कर रही पुलिस को जादू टोना की वजह से वारदात को अंजाम देने का खुलासा हुआ है। जिसके बाद सिटी कोतवाली ने आरोपी देवनाथ बघेल और एर्राराम बघेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Read More News:सरकार का दावा, सुपेबेड़ा में किडनी खराबी से नहीं बल्कि हार्ट अटैक स…

पुलिस ने बताया कि हिरमा राम झाड़-फूक (बैगा-गुनिया) का काम करता था. गांव के ही देवनाथ बघेल की पत्नि तीन माह पहले मर गई और उससे पहले उसकी बेटी की मौत हो गई। जिसका जादू-टोना का शक मृतक हिरमा बघेल पर हुआ।

Read More News:शीतकालीन सत्र में जीरो ईयर वाले मेडिकल कॉलेजों की गूंज, छात्रों के ..

जिसके बाद आरोपी एर्राराम बघेल को दस हजार में मारने की सुपारी दी। उसके बाद एर्राराम ने 19 नवंबर की शाम को सुपनार के पास हिरमा बघेल को शराब पिलाकर गला दबाया फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दिया। हत्या के बाद पुलिस ने विवेचना में सुराग के जरिए आरोपी तक पहुंची। दोनों को जेल भेज दिया गया।

Read More News:DKS बना मौत का अस्पताल, एक साल में 2346 मरीजों की थमी सांसें, औसतन …