सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019, छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब.. देखें | Suman Rao, Femina Miss India 2019

सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019, छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब.. देखें

सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019, छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 16, 2019/2:54 am IST

रायपुर। राजस्थान की सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब जीत लिया है। छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब मिला है। शिवानी टॉप-6 में शामिल हैं। टॉप 6 फाइनलिस्ट में यूपी की शिनांता चौहान, धत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव, असम की ज्योतिश्मिता बरुआ, बिहार की श्रेया शंकर, तेलंगाना की संजना विज और राजस्थान की सुमन राव थीं।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/U1exxHQWjhY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- हुक्का लॉन्ज को 24 घंटों में बंद करने के निर्देश, इ.

शनिवार को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में फेमिना मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले आयोजन किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थे। फिल्म मेकर करन जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिनाले को होस्ट कर रही थीं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज कर रही थीं। ग्रैंड फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर रात 8:00 बजे से हुआ।

पढ़ें- डीएमएफ की राशि में गड़बड़ी, सीएमएचओ, डीपीएम और अकाउंटेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज

शिवानी जाधव इससे पहले मिस इंडिया छत्तीसगढ़ का खिताब भी जीत चुकी है। शिवानी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। शिवानी बताती हैं कि उन्होंने हाई हील्स की सैंडल पहनकर घर में ही रैंपवॉक की घंटों तक प्रैक्टिस की थी।

भाजपा नेता का शव रेत में दफ्न मिला, उपर लिखा था The End

 

 
Flowers