सुमित्रा महाजन ने की कमलनाथ सरकार की तारीफ, कहा मैंने भी शुरू की थी भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई | Sumitra Mahajan praised Kamal Nath government, said I had also started action against land mafias

सुमित्रा महाजन ने की कमलनाथ सरकार की तारीफ, कहा मैंने भी शुरू की थी भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई

सुमित्रा महाजन ने की कमलनाथ सरकार की तारीफ, कहा मैंने भी शुरू की थी भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 14, 2019/9:44 am IST

इंदौर। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार की तारीफ की है, उन्होने मध्यप्रदेश में माफियाराज के खिलाफ चल रही कार्रवाई को सराहा है, सुमित्रा महाजन ने कहा मैंने भी भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

यह भी पढ़ें — पश्चिम बंगाल में CAB के विरोध के चलते कई ट्रेनें रद्द, एक एक्सप्रेस में हुआ पथराव

बता दें कि इंदौर में विकास कार्यों को लेकर सुमित्रा महाजन ने स्वास्थ्यमंत्री तुलसी सिलावट और मंत्री जीतू पटवारी की भी तारीफ कर चुकी हैं। सुमित्रा महाजन ने कहा था कि इंदौर की समस्या रहती थी, तो मैं अपनी सरकार के खिलाफ कदम नहीं उठा पाती थी। इसलिए मैं तुलसी और जीतू को बोलती थी।

यह भी पढ़ें — 25 जनवरी से संसद और विधानसभाओं में खत्म होगा एंग्लो इंडियन सदस्य का कोटा

सुमित्रा महाजन ने कहा था कि मैं समस्याओं को लेकर तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी को बताती और उनसे कहती थी कि इसे भाजपा के खिलाफ उठाओ। माफ करना मैं आज का खुलासा कर रही हूं, लेकिन जीतू पटवारी और तुलसी अच्छे हैं, व्यवहारिक हैं। आज तो ये दोनों मंत्री बन गए हैं, लेकिन यह मेरे बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें — बड़ी खबर: खाने-पीने के सामान के बाद अब महंगी होंगी दवाएं! 21 जरूरी दवाओं के दाम 50% बढ़ाने की मंजूरी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/d1mKwqBBEMY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>