सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया मना, राकेश सिंह ने कहा- बीजेपी उनकी सहमति से अगला कदम उठाएगी। | Sumitra Mahajan refuses to contest Lok Sabha elections, Said the party can give tickets to anyone

सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया मना, राकेश सिंह ने कहा- बीजेपी उनकी सहमति से अगला कदम उठाएगी।

सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया मना, राकेश सिंह ने कहा- बीजेपी उनकी सहमति से अगला कदम उठाएगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 5, 2019/8:03 am IST

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मध्यप्रदेश की कुछ सीटों पर सीटों के लिए अभी भी घमासान जारी है। अगर बात करे इंदौर की तो वहां अभी तक बीजेपी-कांग्रेस के प्रत्याशियों का ऐलान नहीं हुआ है। लिहाजा लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस बार चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में इस महत्वपूर्ण सीट से कौन होगा बीजेपी-कांग्रेस का प्रत्याशी?

इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन ने पत्र लिखकर कहा है कि, इंदौर के लिए अब तक लोकसभा का प्रत्याशी को लेकर पार्टी असमंजस की स्थिति में है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस स्थति में ना रहे कि वे चुनाव लड़ेगीं, इसीलिए उन्होंने पत्र लिखकर ऐलान किया है कि वो अब चुनाव नहीं लड़ी लड़ेंगी। पार्टी जिसे चाहे, उसे इंदौर से उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहना है कि उन्होंने पहले से ही कहा था कि, ताई अपने से तय करेगीं की उन्हें चुनाव लड़ना है या नहीं, आखिरकार ताई ने फैसला ले लिया है। उन्होंने ये भी कहा है कि, सुमित्रा महाजन ने सोच समझ कर ही निर्णय लिया होगा। साथ ही कहा कि ताई ने लंबे समय तक पार्टी की सेवा की। उन्होंने ये भी कहा कि ताई बीजेपी की मार्गदर्शक है। उनके सहमति से ही बीजेपी अगला कदम उठाएगी।

ये भी पढ़ें:कर्नाटक सीएम हुए भावुक, कहा -चुनाव आयोग और आयकर विभाग मेरे परिवार 

गौरतलब है कि इस बार इंदौर से चुनाव लड़ने के लिए कई उम्मीदवार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इंदौर की मेयर मालिनी गौर को पार्टी उम्मीदवार बना सकती है। इसके साथ कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी चर्चा में है, लिहाजा कौन होगा प्रत्याशी इसका फैसला जल्द हो जाएगा

 

 
Flowers