सुमित्रा महाजन के जन्मदिन पर महिला मोर्चा का फूटा गुस्सा, पार्टी शीर्ष से इंदौर को प्रयोगशाला न बनाने की अपील

Reported By: Deepak Yadav, Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Apr 2019 03:16 PM, Updated On 12 Apr 2019 03:45 PM

इंदौर। भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पंढरीनाथ इलाके में सत्यनारायण मंदिर में सुमित्रा महाजन के लंबी उम्र के लिए के लिए पूजा अर्चना की।वहीं,इस कार्यक्रम में सुमित्रा महाजन भी शामिल हुई। हालाकि,ताई को सुबह ही इस समारोह में शामिल होना था। दोपहर बाद महिला मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान ताई आम दिन की अपेक्षा साधारण कार में अपने बेटे मंदार महाजन के साथ आई थी।हालाकि,वो ज्यादा समय के लिए इस कार्यक्रम में नहीं रुकी। महिला मोर्चा के सम्मान के बाद मीडिया से दूरी बनाती हुई चली गई।
ये भी पढ़ें -नहीं रहे अपने हास्य व्यंग से लोगों को गुदगुदाने वाले कवि प्रदीप चौबे

महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के मुताबिक वो पिछले तीस सालों से सुमित्रा महाजन के जन्मदिन पर सत्यनारायण भगवान की कथा कराने के साथ पूजा कराती है।इस बार भी यहीं आयोजन किया गया।इस दौरान महिला कार्यकर्ताओ का गुस्सा साफ तौर पर दिख रहा था। महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओ से इस बात की आपत्ती है, कि इंदौर लोकसभा को प्रयोगशाला के बना दिया है।

रोजाना नए नए नाम सामने आ रहे है। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है।जो भी निर्णय लेना है। पार्टी के बड़े नेता जल्द ले। और वे चाहती है, कि सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव से तो दूरी बना ली है। लेकिन उनके इस त्याग के बदले में ताई को राष्ट्रपति के पद तक पहुचाने का काम पार्टी को करना चाहिए।

Web Title : Sumitra Mahajan's 76th Birthday

जरूर देखिये