दिल्ली के एलजी संग विवाद में केजरीवाल की पत्नी भी कूदी, ट्वीट कर ये कहा | Sunita Kejriwal On Twitter :

दिल्ली के एलजी संग विवाद में केजरीवाल की पत्नी भी कूदी, ट्वीट कर ये कहा

दिल्ली के एलजी संग विवाद में केजरीवाल की पत्नी भी कूदी, ट्वीट कर ये कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 18, 2018/2:37 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच विवाद में अब केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कूद गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर उपराज्यपाल पर जमकर निशाना साधा। सुनीता ने बैजल को कर्मों का फल भोगने के लिए भी चेताया। 

सुनीता केजरीवाल ने उपराज्यपाल को टैग करते हुए ट्वीट कियाकि ‘आप जानते होंगे कि पूर्व एलजी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार के साथ जो किया उसके लिए वो खेद भी व्यक्त कर चुके हैं। मेरी विधवा बहन को परेशान करने के अलावा आपसरकार का निरंतर उत्पीड़न करना अमानवीय है। उन्होंने आगे लिखा कि कर्मकभी भी कर्ताको नहीं छोड़ता है।



यह भी पढ़ें : गडकरी की खरी-खरी- ‘ठेकेदार गड़बड़ करेंगे तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह डलवा दूंगा’

 

बता दें कि सुनीता के इस ट्वीट को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और भाजपा विरोधियों ने भी रिट्वीट किया। यह ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं है लेकिन इसे अरविंद केजरीवाल समेत आप के कई बड़े नेता फॉलो करते हैं।

सुनीता के इस ट्वीट के बाद तो सोशल मीडिया में बहस शुरु हो गई। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जवाबी ट्वीट किया कि पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग की बीमारी का कारण मुख्यमंत्री के रिश्तेदारों का भ्रष्टाचार उजागर करना है। यह ट्वीट वर्तमान उपराज्यपाल को चेतावनी है कि अगर आप केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर बोले तो।

यह भी पढ़ें : चर्चित कविता रैना हत्याकांड का फैसला, आरोपी बुटीक संचालक बरी, परिजनों का कोर्ट में विलाप

 

केजरीवाल की पत्नी इससे पहले कपिल मिश्रा और मोदी सरकार पर भी ट्वीट हमला कर चुकी हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers