'DARR' के 16 साल बाद सनी देओल ने खोला राज, इस वजह से शाहरुख ने नहीं की आज तक बात

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 18 Jun 2019 08:39 PM, Updated On 18 Jun 2019 08:39 PM

डर शाहरुख खान की हिट फिल्मों में से एक है, जिसमें किंग खान ने निगेटिव रोल किया था। इस फिल्म में सनी देओल और जूही चावला भी अहम रोल में थे, लेकिन फिल्म को शाहरुख खान की दमदार अदाकारी की वजह से जाना जाता है। साथ ही ये फिल्म सनी देओल और शाहरुख खान के बीच दुश्ममनी के लिए भी जानी जाती है। डर को रिलीज हुए 16 साल हो चुके हैं, लेकिन 16 सालों बाद सनी देओल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अब तक शाहरुख खान से बात नहीं की। और ना ही उनके साथ दोबारा कभी काम किया।

पढ़ें- टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बे...

कहा जाता है कि डर में काम करते वक्त दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, इसके बाद आज तक सनी शाहरुख खान से  नाराज हैं, और उनके साथ दोबारा काम नहीं किया है. लेकिन हालही में एक टीवी इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि आखिर सेट पर ऐसा क्या हुआ था कि वो शाहरुख खान के साथ दौबारा कभी काम नहीं कर पाए, और आज 16 साल बाद भी वो शाहरुख खान के बातचीत नहीं करते।

पढ़ें- डॉक्टर ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लाइसेंस र...

सनी देओल कुछ दिन पहले एक निजी न्यूज चैनल के प्रोग्राम का हिस्सा बने, जहां उनसे पूछा गया कि फिल्म डर की शूटिंग के दौरान आपका बहुत खौफ था, आपका पूरी यूनिट डायरेक्टर से लेकर शाहरुख खान तक आपसे डरे रहते थे। इसके बाद सनी देओल ने कहा उनका डर इसलिए होगा क्योंकि उनके अंदर कोई खोट थी।

यह भी पढ़ें : जनसंपर्क मंत्री ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा- उनके कार्यकाल में आदिवासियों की दुर्दशा हुई 

सनी देओल की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया, उसके बाद सनी देओल ने वो राज उजागर किया जिसकी वजह से शाहरुख खान से नाराज हो गए थे।

दरअसल, फिल्म के एक सीन में सनी देओल और शाहरुख खान के बीच फाइट सीन था। सनी देओल फिल्म में कंमाडो ऑफिसर के रोल में थे, लेकिन डायरेक्टर चाहते थे कि शाहरुख खान जो कि विलन के रोल में थे, वो एक कंमाडो ऑफिसर को चाकू मारे, वो भी उसके देखते हुए।

उस दौरान सनी देओल को ये सीन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, क्योंकि वो कंमाडो ऑफिसर के रोल में थे और उन्हें लगा कि शाहरुख खान जैसा दुबला पतला लड़का विलन बनकर उन्हें सामने से चाकू मारेगा, ये उनकी पर्सनेलिटी को सूट नहीं करेगा। दर्शक हमज नहीं कर पाएंगे।

इस सीन को हटाने के लिए सनी देओल ने फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा से बात की, लेकिन उन्होंने हां करने के बाद भी वो सीन फिल्म में डाल दिया और वही सीन फिल्माया गया।

यह भी पढ़ें : वीना मलिक ने सानिया के बच्चे को लेकर कही कुछ ऐसी बात, जिसका टेनिस स्टार ने दिया करारा जवाब..पढ़िए 

उसके बाद सनी देओल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बिना किसी से कुछ कहे अपने दोनों हाथ जींस की पैकेज में डाले और गुस्से में उनकी जींस की पॉकैट फट गई। ये देखकर सेट पर भगदड़ मच गई

सनी पाजी के गुस्से से हर कोई डर गया, हालांकि ये फिल्म आइकॉनिक फिल्मों में शामिल है। हालांकि सनी देओल ने तो शाहरुख खान के साथ काम ना करने की वजह बता दी है और उनके डर का खुलासा भी कर दिया देखना ये है कि सनी देओल के बयान पर अब किंग खान की तरफ से क्या रिएक्शन आता है।

Web Title : Sunny Deol confirms he didn’t speak to Shah Rukh Khan for 16 years after Darr

जरूर देखिये