सनी लियोनी ने PHED में किया टॉप, तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी.. जानिए माजरा | Sunny Leone made top in PHED in bihar

सनी लियोनी ने PHED में किया टॉप, तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी.. जानिए माजरा

सनी लियोनी ने PHED में किया टॉप, तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी.. जानिए माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 21, 2019/6:11 am IST

बिहार। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में अपनी सेवा देगी। सनी लियोनी ने PHED द्वारा जारी मेरिट लिस्ट में टॉप किया है। दरअसल माजरा ये है कि सनी लियोनी के नाम से किसी ने फेक आवेदन किया था। PHED द्वारा जारी मेरिट लिस्ट में जूनियर इंजीनियर के पद पर सनी लियोनी का नाम सबसे टॉप पर है। स्कोर के मुताबिक सनी लियोनी को 73.50 प्वॉइनंट मिले हैं, 25.00 एक्सपीरियंस प्वॉइंट मिले हैं। आपको बतादें जूनियर इंजीनियर के 214 पदों पर 17 हजार लोगों ने आवेदन किया था।

पढ़ें-बीजेपी की वेबसाइट पर पाकिस्तानी हैकर्स का कब्जा, पाक फौज का फोटो किया अपलोड

वहीं राजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले पर नीतिश कुमार पर चुटकी ली है। साथ बिहार की शिक्षा प्रणाली पर सवाल खड़ा किया है

बॉलिवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने जूनियर इंजीनियर के लिए आवेदन नहीं किया था। लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के संयुक्त सचिव अशोक कुमार ने बताया कि उम्मीदवारों ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर गलत नाम से आवेदन किया है।

पढ़ें-तेजस भारतीय लड़ाकू बेड़े में शामिल, 123 विमानों को मिली क्लीयरेंस, इसकी गर्जन 

अशोक कुमार के मुताबिक उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग में प्राप्त अंक और कार्य अनुभव भरकर कम्प्यूटर पर अपना स्कोर जनरेट करना था। उम्मीदवारों ने गलत नाम, अंक और अनुभव डालकर स्कोर जनरेट किया है। सनी लियोनी जिसकी एप्लीकेंट आईडी JEC/0031211 है। ये पूरी तरह फेक है। सनी लियोनी का स्कोर 98.50 है जो कि लिस्ट में सबसे ऊपर है।