MLA आकाश विजयवर्गीय को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद समर्थक ने जेल के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 Jun 2019 09:40 PM, Updated On 26 Jun 2019 09:25 PM

इंदौर: भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद से सियासी बवाल मच गया है। कोर्ट के फैसले के बाद जिला जेल के बाहर भारी संख्या में बीजेपी विधायक जमा हो गए हैं। इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह करने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि गौरव शर्मा नाम के कार्यकर्ता ने जेल के सामने खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया है।

Read More: नई सरकार बनने के बाद अब तक 3 हजार से अधिक लोगों को 38 करोड़ रूपए की आर्थिक मदद

बता दें कि निगम कर्मचारियों की बल्ले से पिटाई करने के मामले को लेकर कोर्ट ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज करते हुए 7 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आकाश को जेल दाखिल कर दिया है। इसके बाद से भाजपा कार्यकर्ता जेल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More: बाद बीजेपी विधायक बोले- गुस्से में था, याद नहीं कि मैंने क्या-क्या किया...

गौरतलब है कि बुधवार को जर्जर भवन तोड़ने आए निगमकर्मियों पर आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट के बल्ले से ताबड़तोड़ पिटाई की थी। कैलाश का आरोप है कि निगमकर्मी बिना महिला दल के जर्जर मकान तोड़ने आए थे और मौके पर मौजूद महिलाओं से निगम के पुरूषकर्मी बदसलूकी कर रहे थे। उनकी टांग पकड़कर घसीट रहे थे। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने निगमकर्मियों की पिटाई कर दी।

 

Web Title : Supporter of akash vijayvargiya attempt suicide in front jail

जरूर देखिये