सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, मतगणना में मौजूद रहना चाहते हैं अर्जुन सिंह | Supreme Court wants to stay in the votes of the BJP candidate, Arjun Singh wants to be present in the counting

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, मतगणना में मौजूद रहना चाहते हैं अर्जुन सिंह

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, मतगणना में मौजूद रहना चाहते हैं अर्जुन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 22, 2019/8:28 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा की घटना देखने को मिली। चुनाव हिंसा को लेकर राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे हैं। इधर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की बैरकपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह की गिरफ्तारी पर 28 मई तक के लिए रोक लगा दी है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने अगले 24 घंटे को बताया बेहद अहम, नेता और कार्यकर्ताओं को धैर्य रखने की 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि, पश्चिम बंगाल अब हिंसा आम हो गई, वहां बिना किसी मुद्दे पर भी लोग लड़ने लगते हैं। बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह के खिलाफ दर्ज किए गए थे, जिसको लेकर उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी, जिसपर कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई किया है।

ये भी पढ़ें: शादी वाले घर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी से लाखों की गोल्ड 

फिलहाल बीजेपी प्रत्याशी पर गिरफ्तारी पर इसलिए भी रोक लगाई गई है कि, वे लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान मौजूद रहना चाहते हैं। वहीं अर्जुन सिंह के वकील की दलील है कि 4 अप्रैल से 20 मई तक करीब 20 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं, और उनके खिलाफ ये मामले इसलिए दर्ज किए गए हैं ताकि वह मतगणना के दौरान मौजूद न रहें।