ई टेंडरिंग पर सुरेश पचौरी का कटाक्ष, कहा- शिवराज के संरक्षण में हुआ घोटाला, अब ले रहे श्रेय

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Apr 2019 11:37 AM, Updated On 14 Apr 2019 11:37 AM

भोपाल। ई-टेंडर घोटाले पर सुरेश पचौरी ने पूर्व सीएम शिवराज पर कटाक्ष किया है। पचौरी ने शिवराज के संरक्षण में ई टेंडरिंग घोटाला होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि व्यापम की तरह अब शिवराज ई टेंडर घोटाले का पर्दाफाश करने का श्रेय ले रहे हैं। बतादें शिवराज ने हाल ही में बयान दिया था कि उन्होंने ही घोटाले के खिलाफ पहली लड़ाई शुरू की थी।

पढ़ें- समाज ने किया महिला को शर्मसार, पति को कंधे पर लेकर चलती रही महिला.. जानिए माजरा

वहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने घोटाले में शामिल नेताओं को जेल भेजने की बात कही । शिवराज पर तंज कसते हुए सज्जन सिंह ने शिवराज की जांच को आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं। सज्जन ने कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधते हुए सवाल किया कि 'क्या कैलाश राजनीति के इनसाइक्लोपीडिया हैं? क्या कैलाश हर सब्जेक्ट पर बोलेगा, इसको इतना ज्ञान है'। उन्होंने बीजेपी को अवसरवादी पार्टी बताया। कहा कि जब सत्ता थी तब अम्बेडकर को याद करते थे जब सत्ता का बुखार उतर गया तो बाबा साहब को भूल गए। सज्जन सिंह ने अम्बेडकर की जन्मस्थली को राष्ट्रीय स्मारक घोषित कराने की बात कही।

पढ़ें- जानिए कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों कहा कि सुसाइड कर रहे हैं दिग्विजय स...

सूबे के गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी ई-टेंडरिंग के दोषियों को जेल भेजने की वकालत की। उन्होंने कहा कि दोषियों को कांग्रेस सरकार किसी हालत में नहीं बख्शेगी। बाला बच्चन ने नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेता हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

Web Title : Suresh Pachori's echo on e-tendering

जरूर देखिये