आत्मसमर्पित माओवादी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, थाना परिसर में टीआई की सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली | Surrendered Maoist dies under suspicious circumstances, shot himself with TI's service revolver in police station premises

आत्मसमर्पित माओवादी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, थाना परिसर में टीआई की सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

आत्मसमर्पित माओवादी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, थाना परिसर में टीआई की सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 28, 2019/12:53 pm IST

जगदलपुर। दरभा में आत्मसमर्पण किए माओवादी समर्थक सुको सोढ़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। सुको सोढ़ी आत्मसमर्पण के बाद से अपने गांव की जगह दरभा में ही रहा करता था और थाने में पुलिस अधिकारियों के लिए खाना बनाने का भी काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें —वीडियो : बच्चे को नदी में गिरी कार से निकालकर पुल की ओर फेंका, हाथ से छूटा बच्चा​ फिर नदी में और…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से उसकी मानसिक हालत अस्थिर बताई जा रही थी इसी दौरान वह टी आई के दरभा आवास में पहुंचा और वहां पहले से मौजूद पखनार टी आई की सर्विस रिवाल्वर से ही खुद पर गोली चला कर आत्महत्या कर ली। थाना परिसर में ही हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें — केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- हरियाणा में अच्छा नहीं र…

पुलिस की तरफ से भी इस घटना की पुष्टि लंबे समय से नहीं की जा रही थी शनिवार मृतक का पोस्टमार्टम जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में करवाया गया। मृतक बतौर गोपनीय सैनिक काम कर रहा था और दरभा के मुण्डागढ़ कोलेंग इलाके का अच्छा जानकार था।

यह भी पढ़ें — अंडा नहीं खिलाया तो बीवी भाग गई Boyfriend के साथ, पति ने पुलिस को ब…

 

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/bnCQWl4mKD4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers