सदन में गूंजे फिल्मी गाने, रेणु जोगी बोली- क्या हुआ तेरा वादा, फिर धर्मजीत ने कहा- ये जो पब्लिक है सब जानती है, जानिए | Surrounded Bollywood Songs in CG Assembly while Question hours of winter session

सदन में गूंजे फिल्मी गाने, रेणु जोगी बोली- क्या हुआ तेरा वादा, फिर धर्मजीत ने कहा- ये जो पब्लिक है सब जानती है, जानिए

सदन में गूंजे फिल्मी गाने, रेणु जोगी बोली- क्या हुआ तेरा वादा, फिर धर्मजीत ने कहा- ये जो पब्लिक है सब जानती है, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 29, 2019/6:24 am IST

रायपुर: शीतसत्र के दौरान विधानसभा में जेसीसीजे विधायक रेणु जोगी ने साक्षर भारत कार्यक्रम के अंतर्गत कार्यरत प्रेरक को समायोजित किए जाने का मुद्दा उठाया। रेणु जोगी ने कहा कि पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने लिखकर दिया था कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम साक्षर भारत कार्यक्रम के अंतर्गत कार्यरत प्रेरकों को समायोजित करेंगे। सरकार के वादे को याद दिलाते हुए रेणु जोगी ने कहा कि क्या हुआ तेरा वादा।

Read More: सदन में गूंजा स्कूलों में अंडा और सोया दूध वितरण का मामला, विपक्ष ने किया सरकार को घेरने का प्रयास

रेणु जोगी के प्रश्न का जवाब देते हुए मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि ये केंद्र सरकार की परिवर्तित योजना है। इसे बंद कर दिया गया है। प्रेमसाय सिंह टेकाम के जवाब से असंतुष्ट अजीत जोगी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि आप सभी मामलों को केंद्र सरकार पर नहीं टाल सकते। वहीं, इस पर जेसीसीजे विधायक धर्मजीत सिंह ने गाने के अंदाज में कहा कि अगर आपने अपना वादा पूरा नहीं किया तो ये पब्लिक तो सब जानती है।

Read More: अप्रत्यक्ष नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा प्रभारी अनिल जैन का बड़ा बयान, कहा- कम होगी जनता की भा​गीदारी

इसके साथ ही प्रश्नकाल समाप्त हुआ। शीतसत्र के पांचवे दिन प्रश्नकाल के दौरान 17 प्रश्न पूछे गए। वहीं, प्रश्न लगाकर 4 विधायक सदन में अनुपस्थित रहे। विधायक चन्द्रदेव राय, कुलदीप जुनेजा, बृजमोहन अग्रवाल और देवेंद्र यादव अनुपस्थित रहे।

Read More: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा से गैंगरेप, एक दर्जन दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम