IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
Flowers
top news image

शीर्ष

1

AAP MLA Arrest : पहले चरण के मतदान से पहले आम आदमी पार्टी को एक और झटका, यहां के विधायक को ED ने किया गिरफ्तार

हले चरण के मतदान से पहले आम आदमी पार्टी को एक और झटका : AAP MLA Amanatullah Khan arrested after Kejriwal, Read

57 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: व्यापार के काम को लेकर आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। संतान के मन में चल रही उलझन को आपको दूर करने की कोशिश करनी होगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है।

मीन राशि: आज का दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा। आपको किसी अजनबी से सलाह लेना नुकसान दे सकता है।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। कोई बड़ी जिम्मेदारी आपके ऊपर आ सकती है, जिससे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है।

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। घर में आप कुछ समय पारिवारिक समस्याओं को सुनने में व्यतीत करेंगे। किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने की योजना बना सकते हैं।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचार कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपके स्वास्थ्य में कुछ गड़बड़ी हो सकती है। व्यवसाय में आपको अपनी आंख व कान खुले रख कर आगे बढ़ना होगा।

कर्क राशि: आपके ऊपर काम का बोझ अधिक रहने का कारण आप परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व संतान के लिए आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। आपकी व्यवसाय में यदि किसी से पार्टनरशिप हुई थी, तो वह आपको धोखा दे सकता है।

सिंह राशि: व्यवसाय में आप कोई बड़ा परिवर्तन करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं। मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। आपको कुछ मौसमी बीमारियां अपनी चपेट में ले सकती हैं।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए प्रेम व सहयोग की भावना लेकर आने वाला है। सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों के काम की सराहना होगी।

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आप अपने खान-पान की आदतों के कारण पेट संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। आपकी कुछ घरेलू समस्याएं फिर से सिर उठा सकती हैं, जिनको दूर करने की आप कोशिश करें। आप अपनी जेब का ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन छोटी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। व्यवसाय में यदि आपका कोई धन रुका हुआ था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

धनु राशि: आप नौकरी में अपने काम को किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़ें। किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है। विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने सीनियर से बातचीत करनी होगी।

मकर राशि: व्यापार के काम को लेकर आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। संतान के मन में चल रही उलझन को आपको दूर करने की कोशिश करनी होगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है।