मंदिर में भीख मांग रहे रूसी पर्यटक की सुषमा स्वराज ने की मदद | Sushma Swaraj helped Russian tourists to begged at the temple

मंदिर में भीख मांग रहे रूसी पर्यटक की सुषमा स्वराज ने की मदद

मंदिर में भीख मांग रहे रूसी पर्यटक की सुषमा स्वराज ने की मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 11, 2017/11:11 am IST

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज की दरियादिली जारी, फिर दिया पाकिस्तानी बच्चे को वीजा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है, उन्होंने  तमिलनाडु स्थित एक मंदिर में भीख मांग रहे रूसी पर्यटक की मदद के लिए सुषमा स्वराज सामने आई हैं. रुसी पर्यटक का ATM पिन लॉक होने के बाद शख्स को भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- आप मंगल ग्रह पर भी फंसे हैं तो भारतीय दूतावास आपकी मदद करेगा: सुषमा स्वराज

ख़बरे सोशल मीडिया में आने के बाद सुषमा स्वराज ने ट्विटर के माध्यम से मदद की पेशकश की है. उन्‍होंने रूसी नागरिक को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, आपका देश रूस हमारा मित्र है। चेन्‍नई में मेरे अधिकारी आपकी सभी तरह से मदद करेंगे।

ये भी पढ़ें- भारत ने 3 साल में विदेशों में फंसे 80 हजार लोगों को निकाला – सुषमा स्वराज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इवांजेलिन कांचीपुरम स्थित एक मंदिर में भीग मांग रहे थे। वह 24 सितंबर को भारत आए थे। मंगलवार को वह चेन्‍नई से कांचीपुरम पहुंचे और वहां कुछ मंदिरों का भ्रमण किया। इस दौरान पैसे निकालने के लिए वहां के एक एटीएम पहुंचे तो पाया कि उनका डेबिट कार्ड का पिन लॉक हो गया है।

ये भी पढ़ें- विदेश में भारतीयों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता: सुषमा स्वराज

इसके बाद वह काफी हताश और परेशान हो गए और वह फिर श्री कुमारकोट्टम मंदिर के प्रवेश द्वार पर बैठकर वहां आने लोगों से भीख मांगने लगे थे.

 

वेब डेस्क, IBC24