निलंबित लेखाधिकारी ने न्यायालय में पेश किए जाने के तरीके पर जताई आपत्ति, कोर्ट ने लिया संज्ञान | Suspended accountant raised objections to the manner ofT presented in court Court took cognizance

निलंबित लेखाधिकारी ने न्यायालय में पेश किए जाने के तरीके पर जताई आपत्ति, कोर्ट ने लिया संज्ञान

निलंबित लेखाधिकारी ने न्यायालय में पेश किए जाने के तरीके पर जताई आपत्ति, कोर्ट ने लिया संज्ञान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 17, 2019/12:58 am IST

रायपुर। नान के निलंबित लेखाधिकारी ने अपनी गलत तरीके से EOW द्वारा की गई गिरफ्तारी और इस दौरान किये गये बर्ताव की शिकायत रायपुर डीजे और ACB की विशेष जज की कोर्ट में एक लिखित शपथ पत्र और एक आवेदन प्रस्तुत किया है जिसको कोर्ट ने संज्ञान में लिया है।

ये भी पढ़ें- CGMSC के पूर्व एमडी वी रामा राव का निधन, गृहग्राम एलुर में ली अतिम सांस

सीएम चंद्राकर ने अपने शपथ पत्र में कहा है कि दुर्ग के आदर्श नगर स्थित घर से उठाने के बाद दिनभर EOW मुख्यालय रखने के बाद गिरफ्तारी पत्रक पर साइन लेकर देर शाम कोर्ट में पेश किया गया। लेकिन माननीय न्यायालय का समय खत्म हो जाने के बाद वापस EOW मुख्यालय ले आई।

ये भी पढ़ें- GCF अधिकारी एससी खाटुआ के हत्यारों का अभी तक पता नहीं लगा पाई

सीएम चंद्राकर ने अपने शिकायत में आरोप लगाते हुए अपनी गिरफ्तारी को गलत बताया है । हाईकोर्ट से पारित आदेश की अवमानना बताया है। चंद्राकर ने कोर्ट से मांग की है कि उनको गलत ढंग से गिरफ्तार कर देर शाम रायपुर लाये थे उस दौरान का सीसीटीवी संरक्षित रखने का निवेदन किया है। सीएम चंद्राकर ने कोर्ट को बताया कि आगामी दिनो में हाईकोर्ट में एक याचिका प्रस्तुत करना है जिसमें सीसीटीवी फुटेज प्रस्तुत करने का जिक्र किया है।