बीजेपी से निलंबित मीडिया संवाद प्रमुख ने बयां किया दर्द, कहा- मेरे साथ जैसा हुआ वैसी पार्टी की नीति नहीं

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 03 Jul 2019 05:32 PM, Updated On 03 Jul 2019 05:32 PM

भोपाल। बीजेपी के निलंबित मीडिया संवाद प्रमुख अनिल सौमित्र ने मीडिया के समक्ष अपना दर्द बयां किया है। सौमित्र ने कहा कि मेरे खिलाफ हुई कार्रवाई से अचंभित हूं, मेरे साथ जैसा हुआ वैसी पार्टी की नीति नहीं है। मुझे दिए गए नोटिस के जवाब पर अब तक फैसला नहीं आया है, जो भी कार्रवाई करना हो, फैसला जल्द आना चाहिए ।

ये भी पढ़ें- 6 जून से शुरु होगा बीजेपी का सदस्यता अभियान, पीएम मोदी बनारस तो शाह...

सौमित्र ने अपनी गलती पर पश्चाताप करते हुए कही कि काम करने वालों से भूल- चूक हो जाती है। सुधार की गुंजाइश होना चाहिए। पार्टी संगठन में कार्रवाई करना मुख्य उद्देश्य नहीं है। चूक या गलती में सजा देना उद्देश्य नहीं, उद्देश्य सुधार लाना है।

ये भी पढ़ें- 'बल्लामार' कांड पर अमित शाह की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों पर ...

बता दें कि महात्मा गांधी को 'पाकिस्तान का राष्ट्रपिता' कहने पर बीजेपी ने मध्य प्रदेश के नेता अनिल सौमित्र को निलंबित कर दिया था। पार्टी ने इसके साथ ही 7 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा था। बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान से पहले नाथूराम गोडसे पर बीजेपी नेताओं द्वारा आए बयानों से हुए विवाद ने देशभर में तूल पकड़ लिया था।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय का 'बल्लामार' कांड पर ट्विटर वार, पीएम मोदी और भाजपा पर तं...

भोपाल से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने पर पीएम मोदी ने नाराजगी जताई थी । हालांकि बीजेपी ने इससे पल्ला झाडा़ लिया था, वहीं अमित शाह के कड़े ऐतराज के बाद बयान के 24 घंटे के अंदर प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मसले पर माफी मांगी थी।

Web Title : suspended BJP media chief Said - Not a party's policy that happened to me