IPL पर सस्पेंस, अभी नहीं हुआ तो अगस्त-सितंबर में आयोजित किया जा सकता है टूर्नामेंट! चल रही चर्चा | Suspense on IPL, if not done yet, tournament can be held in August-September

IPL पर सस्पेंस, अभी नहीं हुआ तो अगस्त-सितंबर में आयोजित किया जा सकता है टूर्नामेंट! चल रही चर्चा

IPL पर सस्पेंस, अभी नहीं हुआ तो अगस्त-सितंबर में आयोजित किया जा सकता है टूर्नामेंट! चल रही चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 31, 2020/9:06 am IST

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के चलते अब इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के रद्द होने की आशंका और बढ़ गई। देश में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। देखने से ऐसा लग रहा है कि आईपीएल को रद्द किया जा सकता है।

Read More News: नक्सलियों ने की उपसरपंच की हत्या, मुखबिरी के शक में दिया वारदात को अंजाम

इस बीच कहा यह भी जा रहा है ​कि लोकप्रिय आईपीएल टी20 टूर्नामेंट का आयोजन अगस्त-सितंबर में आयोजित किया जा सकता है। मालूम होगा कि देश मे कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था। वहीं अभी देश में इस वक्त संपूर्ण लॉकडाउन है।

Read More News:आवाजाही बंद करने राजधानी को चार जोन में बांटा गया, अब नहीं जा पाएंगे दू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग के स्टेकहोल्डर्स टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अगस्त से सितंबर के बीच कोई विंडो तलाशने की योजना पर काम कर रहे हैं। बता दें कि ये भी तभी संभव होगा जब अगले चार महीनों में भारत से कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो जाए।

Read More News:विदेश यात्रा से कोरबा लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव, रात में ही रायपुर स्थित एम्स लाया गया मरी

खबरों की माने तो बीसीसीआई ने भी इस बात का विकल्प खुला रखा है कि अगस्त के अंत से लेकर अक्टूबर की शुरुआत तक का जो समय है, उसमें टूर्नामेंट आयोजित कराया जा सकता है। इसके आलवा आईपीएल आयोजन टीम सभी तरह की संभावनाओं पर विचार कर रही है। इन विकल्पों में विदेशी खिलाड़ियों के बिना भी टूर्नामेंट आयोजित करने का विचार भी शामिल है।

Read More News: सीएम की दो टूक- मैं माफी मांग रहा हूं, लॉकडाउन में हम सख़्ती करेंगे, प्रशासन घर 

 
Flowers