स्वामी ओम हिंदू-विरोधी रवैये के खिलाफ उतरेंगे मैदान में, केजरीवाल पर साधा निशाना | Swami Om fight the Delhi elections

स्वामी ओम हिंदू-विरोधी रवैये के खिलाफ उतरेंगे मैदान में, केजरीवाल पर साधा निशाना

स्वामी ओम हिंदू-विरोधी रवैये के खिलाफ उतरेंगे मैदान में, केजरीवाल पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 25, 2019/5:29 am IST

नई दिल्ली। बिग बॉस से चर्चा में आये स्वामी ओम एक बार फिर सुर्खियों में है। उन्होंने दिल्ली में ये ऐलान किया है कि वे अरविंद केजरीवाल के ‘हिंदू-विरोधी’ रवैये के खिलाफ मैदान में उतरेंगे।
बता दें कि एक ट्वीट को लेकर इतना बवाल हुआ है। जिसमें अरविंद केजरीवाल की पार्टी का चुनाव चिन्ह झाड़ू पकड़कर एक आदमी स्वस्तिक के पीछे भाग रहा है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Someone sent this … <a href=”https://t.co/IScYDLgwZr”>pic.twitter.com/IScYDLgwZr</a></p>&mdash; Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) <a href=”https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1108408847121686528?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 20, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इस पर स्वामी ओम का कहना है कि हिन्दू धर्म के प्रतीक स्वास्तिक का अपमान हुआ है। जिसके चलते कई हिंदू संगठनों ने शनिवार को बैठक कर उनका नाम तय किया है। बता दें स्वामी ओम अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में बने रहते है। महिलाओं से छेड़छाड़ से लेकर अपने ही घर में चोरी के आरोप उनपर लग चुके है। बिग-बॉस के 10वें सीजन में प्रतिभागी रहे बाबा ओम ने शो के दूसरे प्रतिभागियों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी परेशान किया था। शो में उन्होंने अन्य प्रतिभागियों पर टॉयलेट का पानी तक फेक दिया था। वहीं एक टीवी चैनल पर उन्होंने एक महिला के साथ मारपीट भी की थी जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। बता दें स्वामी ओम के खिलाफ उनके अपने ही भाई ने दस्तावेजों की चोरी का आरोप लगाया था।

 
Flowers