अध्योध्या मामले में स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- फैसले के बाद कुछ सियासी लोग करवा सकते हैं झगड़ा | Swami Swaroopanand Saraswati's big statement in Ayodhya Ram Mandir case

अध्योध्या मामले में स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- फैसले के बाद कुछ सियासी लोग करवा सकते हैं झगड़ा

अध्योध्या मामले में स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- फैसले के बाद कुछ सियासी लोग करवा सकते हैं झगड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 8, 2019/11:39 am IST

जबलपुर। अध्योध्या मामले में फैसले को लेकर स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ कुछ सियासी लोग झगड़ा करवा सकते हैं। ये वहीं लोग होते हैं जो ध्रुवीकरण से राजनीतिक लाभ लेने की सोचते हैं। मैं हिन्दुओं से अपील करता हूं कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट कुछ भी फैसले ले आप शांति से स्वीकार करें।

Read More news: अयोध्या मामले में फैसले को लेकर अटकलें तेज, CJI से चर्चा के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचे आला अधिकारी

श्री राम जन्मभूमि पुनरुद्धार समिति के संस्थापक और SC में पक्षकार स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि गर्भगृह में ही राम जन्मभूमि मंदिर बनाना चाहिए। रामालय ट्रस्ट को ही राममंदिर निर्माण का हकदार है। कोई पार्टी या सरकार राममंदिर नहीं बना सकती है। आचार्य ही बनाएंगे। मंदिर निर्माण पर हमारा और रामालय ट्रस्ट का दावा है कि अन्कोरवाट की तर्ज पर भव्य राममंदिर बनाया जाए। उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में स्मारक नहीं भव्य राममंदिर ही बने।

 
Flowers