स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट फिर बना नंबर वन, लगातार चौथे साल कस्टमर सैटिस्फेक्शन में मिला पहला स्थान | Swami Vivekananda Airport again created number one

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट फिर बना नंबर वन, लगातार चौथे साल कस्टमर सैटिस्फेक्शन में मिला पहला स्थान

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट फिर बना नंबर वन, लगातार चौथे साल कस्टमर सैटिस्फेक्शन में मिला पहला स्थान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 7, 2019/8:55 am IST

रायपुर। रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट ने एक बार फिर कस्टमर सैटिस्फेक्शन के मामले में पहला स्थान हासिल किया है। लगातार चौथे साल रायपुर एयरपोर्ट को कस्टमर सैटिस्फेक्शन इंडेक्स सर्वे में पहला स्थान मिला है। यानि की स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों की नजरों में सुविधाओं और अन्य पैमानों पर एयरपोर्ट खरा उतरा और बेहतर अनुभव के आधार पर पहले पायदान पर रहा।

पढ़ें- पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में 10 माओवादी ढेर, 11 बंदूक बरामद, बढ़ सकता है…

इससे पहले भी राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना को वर्ष-2018 में ग्राहक संतुष्टि के लिए देशभर के 51 घरेलू एयरपोर्ट में पहला स्थान हासिल हुआ था। रायपुर एयरपोर्ट को 4.88 अंक हासिल हुआ था। दूसरे स्थान पर उदयपुर (4.83) तथा तीसरे पर देहरादून (4.80) है। चौथे स्थान पर त्रिची व पांचवें स्थान पर जोधपुर शामिल रहा। यह रिपोर्ट एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के कार्पोरेट प्लानिंग एंड मैनेजमेंट सर्विसेज ने निजी एजेंसी की एक रिपोर्ट के आधार पर सभी एयरपोर्ट के प्राप्त अंकों को जारी किया था।