स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा का ब्रेकअप, पांच साल तक साथ रहने के बाद टूटा दिल | Swara Bhaskar and Himanshu Sharma's breakup

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा का ब्रेकअप, पांच साल तक साथ रहने के बाद टूटा दिल

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा का ब्रेकअप, पांच साल तक साथ रहने के बाद टूटा दिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:02 PM IST, Published Date : July 4, 2019/10:38 am IST

नई दिल्ली। स्वरा भास्कर और स्क्रिप्ट राइटर हिमांशु शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। जानकारी के अनुसार स्वरा और हिमांशु ने पांच साल तक साथ रहने के बाद काफी कूल तरीके से अलग होने का फैसला ले लिया है।

बताया जा रहा है कि यह ब्रेक-अप काफी सौहार्दपूर्ण था और बहुत विचार-विमर्श के बाद हाल ही में हुआ है। वे दोनों अभी भी बात कर रहे हैं। उनके दोस्तों और परिवार वालों को भी उनके फैसले की जानकारी है।”

ये भी पढ़ें — आकाश को नोटिस के सवाल पर राकेश सिंह ने साधी चुप्पी, कहा- पार्टी कोई निर्णय लेगी तो बता दिया जाएगा
बता दें कि इस जोड़ी को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के सेट पर प्यार हो गया था, जिसमें स्वरा की सहायक भूमिका थी और हिमांशु ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी। इससे पहले, बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए, जब स्वरा से हिमांशु के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं। मैं शादी करने के लिए बहुत उतावली नहीं हूं।

ये भी पढ़ें —बेटे के प्रेम करने की सजा 10 साल बाद बूढ़े पिता ने चुकाई, रॉड से पीट—पीट कर हत्या

गौरतलब है कि बीते दिनों से स्वरा अपनी राजनैतिक गतिविधियों के चलते सुर्खियों में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं हिमांशु की बात करें तो बीते साल के अंत में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ की स्क्रिप्ट उन्होंने लिखी थी।