Watch Video: पोस्टमार्टम करने के लिए स्वीपर ने मांगी रिश्वत, कहा- लाश से आ रही है बदबू... | Sweeper Demands Bribe for Postmortem

Watch Video: पोस्टमार्टम करने के लिए स्वीपर ने मांगी रिश्वत, कहा- लाश से आ रही है बदबू…

Watch Video: पोस्टमार्टम करने के लिए स्वीपर ने मांगी रिश्वत, कहा- लाश से आ रही है बदबू...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 10, 2019/1:28 pm IST

मुंगेली: जिला अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। वायरल वी​डियो में कथित रूप से शव का पोस्टमार्टम करने के एवज में कर्मचारी द्वारा पैसे की मांग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिला अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि हमारा चैनल IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Read More: प्री वेडिंग के दौरान ‘टॉयलेट’ के साथ भेजें दुल्हे की सेल्फी, सरकार देगी 51 हजार रूपए, जानिए पूरी बात

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले मृतक संतकुमार का एक्सिटेंट में मौत हो गया था। मृतक के शच का गुरुवार को शिनाख्त हो पाया, जिसके बाद पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दी। इस दौरान शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक के बेटे से स्वीपर गोपाल कुमार ने पैसे की मांग की।

Read More: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को भूपेश सरकार का दीवाली गिफ्ट, जल्द ही खाते में आएगी एरियर्स की राशि

मृतक के बेटे अभिलाष खूंटे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि स्वीपर गोपाल कुमार ने पैसे की मांग करते हुए कहा कि शव से दुर्गंध आ रही है। ऐसे में उसका पोस्टमार्टम कराना आसान नही होगा। मामले को लेकर अभिलाष खूंटे ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की, जिसके बाद सिविल सर्जन ने दोनों पक्षों को अपने कार्यालय में बुला कर मामले की जानकारी ली। इस वायरल वीडियो में एक युवक पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा है।

Read More: गांव वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन, जब देवर-भाभी को लेकर आई ये खबर

मामले को लेकर सिविल सर्जन का कहना है कि ये पूरा मामला झूठा है सिर्फ बदनाम करने के लिए मेरे कार्यालय में जबरदस्ती पैसा दिया गया है।

Read More: सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश, हत्थे चढ़ा 29 साल से फरार आरोपी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rWBrwFdmAJs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>