हाइवे पर खड़ी पिकअप से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 2 की मौके पर मौत 1 की हालत गंभीर | Swift Dzire collided with a pickup parked on the highway, two died on the spot

हाइवे पर खड़ी पिकअप से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 2 की मौके पर मौत 1 की हालत गंभीर

हाइवे पर खड़ी पिकअप से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 2 की मौके पर मौत 1 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 12, 2019/4:37 am IST

बालोद, छत्तीसगढ़। गुरूर थाना क्षेत्र के पुरूर कांकेर नेशनल हाईवे 30 पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन सड़क हादसों में जानमाल का नुकसान हो रहा है। गुरुवार रात हाइवे पर खड़ी पिकअप वाहन से स्विफ्ट डिजायर टकरा गई। हादसे में कार सवार दो लोगो की मौत हो गई वहीं एक अन्य की हालत गंभीर है।

पढ़ें- घाटी में पटरी पर लौटी जिंदगी, आज से बहाल की जा सकती है मोबाइल सेवा

गुरूर पुलिस ने पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए दोनों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनो को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक तीन लोग स्विफ्ट डिजायर कार से जगदलपुर से धमतरी आ रहे थे। कार राजाराव पठार के पास खड़ी एक पिकअप वाहन से कार टकरा गई।

पढ़ें- शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां.

इस दौरान कार में सावर दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। दोनों मृतक रायपुर निवासी हैं। कार में सवार तीनो फोटोग्राफी व विडियोग्राफी का कार्य करते हैं और इसी सिलसिले में जगदलपुर गए थे जहां वापसी के दौरान यह हादसा हुआ।

पढ़ें- एसबीआई ने ग्राहकों को दिया झटका, एफडी पर ब्याज दरों में कटौती.. देखिए

जीरम मामले में नेताओं के नार्को टेस्ट से सियासी बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AaYL3qZ936U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>