तापसी मिली वकीलों से | Taapsee meets lawyers

तापसी मिली वकीलों से

तापसी मिली वकीलों से

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:27 pm IST

बॉलीवुड अदाकारातापसी पन्नू को फिल्मजुड़वां 2 में बिल्कुल अलग अवतार में देखा गया। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस फिल्म की सफलता का आनंद लेने के बादअभिनेत्री ने अब अनुभव सिन्हा की नई सोशलथ्रिलर फिल्म मुल्क को साइन किया हैजिसमें ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में है। ऋषि कपूर अभिनीत इस फिल्म में तापसी पन्नू उनकी बहू की भूमिका निभा रही हैं।मुल्क की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैजिसमें एक संयुक्त परिवार विवादों में घिर गया है और तापसी का किरदार अपने परिवार की प्रतिष्ठा को दोबारा हासिल करने की कोशिश करता है।पिंकनाम शबानाचश्मेबद्दूर और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुड़वां में अपने किरदारों से इस खूबसूरत अदाकारा ने सभी को प्रभावित किया है। अब वह अपने प्रशंसकों को एक नई भूमिका में नजर आएंगी। वह अपनी आने वाली फिल्म में मुल्क‘ में वकील का किरदार निभा रही हैं।

वह अपने हर किरदार पर बेहद गंभीरता से काम करती हैंऔर समय के साथसाथ उनकी यह अभिरुचि और भी अधिक गहन हो गई है। हाल ही में पता चला है कितापसी ने अपने वकील मित्रों एवं कई अन्य वकीलों से मुलाकात की हैताकि वह इस पेशे के बारे में अधिक जानकारी हासिल कर सकें। इसके अलावाअपने किरदार के साथ न्याय करने और इसकी बारीकियों को समझने के लिए वह कानून से संबंधित किताबों को भी पढ़ रही हैं। 

 

इस बारे में पूछने पर तापसी ने कहा, “मेरे कई मित्र वकील भी हैं और उनमें से कुछ बेहद हाईप्रोफाइल आपराधिक मामलों को देखते हैं। अपने स्क्रिप्ट के साथ मैं अपने मित्रों से मिलीताकि मुझे मालूम हो सके कि इस तरह के मामलों को अदालत में किस तरह पेश किया जाता है और जिरह की जाती हैसाथ ही तर्कों को प्रस्तुत करते समय एक वकील के मनोभाव किस तरह के होते हैं। यह दिलचस्प है कि अपने पेशे के कारण मुझे अलगअलग प्रकार के लोगों की भूमिका निभाने का अवसर मिलता है।