काफी बड़ी हो गई है तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’.. बोल्ड बाला बन बिकिनी अवतार में आईं नजर.. वीडियो वायरल | Taarak Mehta's old 'Sonu' has become quite big.. Bold Bala appeared in bikini avatar

काफी बड़ी हो गई है तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’.. बोल्ड बाला बन बिकिनी अवतार में आईं नजर.. वीडियो वायरल

काफी बड़ी हो गई है तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’.. बोल्ड बाला बन बिकिनी अवतार में आईं नजर.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:44 am IST

मुंबई। फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू यानी एक्ट्रेस निधि भानुशाली इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में निधि ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिनमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों को दो बड़ी सौगात, DA की तीन किस्तें एक साथ.. सैलरी में भी होगा इजाफा

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार बेशक अब शो से जा चुके हैं। लेकिन इन एक्टर्स में से कुछ ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनमें से एक हैं तारक मेहता की पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली।

पढ़ें- अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी ‘हनी’, कोरोना र…

एक्ट्रेस निधि भानुशाली इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में निधि ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिनमें वह बिकिन पहन कर पानी में जलपरी की तरह तैरती दिख रही हैं।

पढ़ें- सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं ये 11 एक्ट्रेस, कमरे में …

एक्ट्रेस की और भी कई तस्वीरें हैं सोशल मीडिया पर जिसमें निधि फुल कॉन्फिडेंस मेंं नजर आ रही हैं। निधि के फैंस अकसर उनसे पूछते हैं कि उन्होंने शो तारक मेहता क्यों छोड़ दिया। निधि भानुशाली (पुरानी सोनू) ने अपने किरदार को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया था, करीब 6 साल तक तारक मेहता का हिस्सा रहने के बाद निधि ने शो छोड़ने का फैसला किया था।

पढ़ें- GST return को लेकर बड़ी राहत, कारोबारी अब 26 जून तक…

तारक मेहता के फैंस को निधि का ये नया अवतार खूब भा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। ऐसे में इंटरनेट पर पुरानी सोनू छा गई है। इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं। ’

 

 
Flowers