प्रेग्नेंट पत्नी के साथ सेल्फी लेकर हजार फिट की ऊंचाई से दे दिया धक्का! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Taking a selfie with my pregnant wife, I was pushed from the height of a thousand fit! You will be surprised to know the reason

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ सेल्फी लेकर हजार फिट की ऊंचाई से दे दिया धक्का! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ सेल्फी लेकर हजार फिट की ऊंचाई से दे दिया धक्का! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 17, 2021/11:38 am IST

मुगला । तुर्की में एक पति की गर्भवती पत्नी के साथ हैरान कर देने वाली करतूत सामने आयी है, यह बात तब सामने आयी जब यह मामला कोर्ट में चल रहा है। खूबसूरत बटरफ्लाई वैली में पति ने पत्नी के साथ कई घंटें बिताए, खूबसूरत सेल्फी भी ली और इसके बाद लगभग एक हजार फीट की ऊंचाई से धक्का दे दिया। पत्नी के पेट में सात माह का गर्भ था, लेकिन पति की सनक ने दोनों की जान ले ली।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ईशनिंदा के आरोप में दो ईसाई युवकों के खिलाफ माम…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला जून 2018 का है, दक्षिण-पूर्वी तुर्की के शहर मुगला का रहने वाला 40 साल का हाकान आयसाल पत्नी सेमरा आयसाल के साथ बटरफ्लाई वैली में छुट्टियां मनाने पहुंचा था, इसी दौरान दोनों एक चट्टान पर बैठ कर सेल्फी ले रहे थे। आरोप है कि सेल्फी लेने के बाद हाकान ने पत्नी सेमरा को 1000 फीट ऊंची चोटी से धक्का दे दिया। सेमरा की दर्दनाक मौत हो गई, हाकान को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पति की इस कारतूत के पीछे हैरान करने वाली वजह सामने आयी है।

ये भी पढ़ें: यह भारत-अमेरिका की ‘‘ अद्वितीय साझेदारी’’ को नया रूप देने का समय ह…

बताया जा रहा है कि पति ने कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी का एक बीमा कराया था, बीमा में हाकान ही एक मात्र नॉमिनी है, बीमा की शर्तों के मुताबिक यदि पत्नी की किसी दुर्घटना के दौरान आकस्मिक मौत होती है तो नॉमिनी को 40000 लीरा (तुर्की की करेंसी) का क्लेम मिलेगा, मामला अब कोर्ट में है। वकीलों का दावा है कि हाकान तीन घंटे चट्टान पर इसीलिए रहा ताकि वह सुनिश्चित कर सके कि कोई आसपास तो नहीं है, जैसे ही मौका मिला उसने सेमरा को चट्टान से नीचे धकेल दिया।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी रक्षा विभाग चीन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बना रहा रणनीति

इसके बाद शातिर पति ने 40000 लीरा यानी करीब 42 लाख रुपये के बीमा भुगतान के लिए क्लेम किया, लेकिन ये जांच के दौरान खारिज कर दिया गया। यहां की स्थानीय अदालत ने हाकान को जेल में डालने का आदेश दिया है, दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने खुलासा किया है कि शातिर पति ने पत्नी सेमरा के नाम से तीन लोन भी लिए थे, शायद इन्हें हड़पने के लिए भी हत्या की गई।