मां को हनीमून पर ले जाना दूल्हन को पड़ा भारी, दूल्हे ने मां से ही शादी रचा ली | Taking the mother on a honeymoon, the bridegroom suffered, the groom married the mother

मां को हनीमून पर ले जाना दूल्हन को पड़ा भारी, दूल्हे ने मां से ही शादी रचा ली

मां को हनीमून पर ले जाना दूल्हन को पड़ा भारी, दूल्हे ने मां से ही शादी रचा ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 20, 2020/9:16 am IST

नईदिल्ली। अपनी मां को हनीमून पर ले जाना एक बेटी का भारी पड़ गया, क्योंकि पति ने उसकी मां से ही शादी कर ली। जरा सुनने में जरूर ये अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच्चाई है। प्यार में उम्र की सीमाएं भी टूट जाती है यह दर्दनाक कहानी एक महिला ने खुद बयां की है।

ये भी पढ़ें:सेक्स के दौरान नहीं किया कॉन्डोम का यूज, पार्टनर ने दर्ज कराया रेप का केस

एक बेटी को मां से मिले धोखे की यह दास्तां है लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाली लौरेन वॉल की जिसकी शादी के अभी सिर्फ दो ही महीने बीते थे कि उसके पति पौल अचानक घर छोड़कर चले गए, बाद में पता चला कि उनके पति उनकी ही मां जूली के साथ रहने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: वाशिंगटन पोस्ट के संपादक ने दिया बीजेपी नेता को जवाब, कहा ‘हमारे पत…

34 साल की महिला लौरेन वॉल ने घटना के करीब 10 साल बाद दिल टूटने की दर्दनाक कहानी शेयर की है, लौरेन ने पौल से 2004 में शादी की थी, मां जूली ने शादी में करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे, लौरेन काफी खुश हो गई थी और अपनी मां को भी हनीमून पर संग ले गई थीं, उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि वे दामाद से ही शादी कर लेगी।

ये भी पढ़ें: पॉर्न वीडियो में सबटाइटल नहीं होने पर शख्स ने वेबसाइटों पर ठोका केस…

लौरेन को दूसरा झटका तब लगा जब कुछ महीने बाद ही मां जूली ने पौल के बच्चे को जन्म दिया, कई सालों बाद मां जूली और पौल ने शादी भी कर ली, इस शादी में बेटी लौरेन भी शामिल हुई, उसी शख्स को मां के साथ शादी के वादे करते देखते हुए उसे काफी दुख हुआ जिसके साथ कभी वह खुद शादी कर चुकी थी।