पड़ोसी को नागवार गुजरा मोबाइल से तेज आवाज में बात करना, बाप-बेटे ने की पीट-पीटकर हत्या | Talking loudly to a neighbor with a mobile phone, father-son beaten to death

पड़ोसी को नागवार गुजरा मोबाइल से तेज आवाज में बात करना, बाप-बेटे ने की पीट-पीटकर हत्या

पड़ोसी को नागवार गुजरा मोबाइल से तेज आवाज में बात करना, बाप-बेटे ने की पीट-पीटकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 9, 2019/10:08 am IST

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के कुबेरपुर में एक मामूली विवाद के बाद पिता और बेटे ने मिलकर पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

read more : सीएम ने कहा, ऐसा प्रदेश मिला था जो बेरोजगारी और बलात्कार में नंबर वन था, तिजोरी खाली थी, हमने दिय…

दरअसल मामला सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र का है जहां के गांव कुबेरपुर में रहने वाला हरिलाल बीती रात अपने किसी परिचित से मोबाइल पर बात कर रहा था। इस दौरान ही उसके पड़ोस में रहने वाला रवि कांत तेज आवाज में बात करने को लेकर हरिलाल से विवाद करने लगा। जानकारी ये भी है कि इस दौरान रविकांत नशे में भी था।

read more : लड़की छेड़ना युवक को पड़ा भारी, युवती ने की चप्पलों से पिटाई, वीडिय…

इसके बाद विवाद सुबह भी हुआ और इसी दौरान रविकांत और उसके पिता ने मिलकर हरिलाल को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घायल हरिलाल को उसके परिजनों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस भी इसे मोबाइल पर बात करने को लेकर विवाद मान रही है और इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।