अभी-अभी: प्याज की कीमतों में फिर आई भारी तेजी, 180 रुपए प्रतिकिलो पहुंचा भाव | Tamil Nadu: Onions being sold for Rs 120-180 in Madurai

अभी-अभी: प्याज की कीमतों में फिर आई भारी तेजी, 180 रुपए प्रतिकिलो पहुंचा भाव

अभी-अभी: प्याज की कीमतों में फिर आई भारी तेजी, 180 रुपए प्रतिकिलो पहुंचा भाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 5, 2019/6:17 am IST

तमिलनाडु। प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर लोगों को तगड़ा झटका देने वाली एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। देश के अलग-अलग राज्यों में जहां प्याज की कीमत 80 से 100 के करीब बिक रही है तो वहीं, तमिलनाडु के मदुरै में आज प्याज की 120 से 180 रुपए तक पहुंच गई।

Read More News:शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा…

प्याज के व्यापारी शनमुगा प्रियन ने बताया कि “प्याज की कीमतों में तेजी आई है। जो ग्राहक 5kgs खरीद रहे थे, वे अब केवल 2kgs खरीद रहे हैं। हम अच्छी गुणवत्ता वाले प्याज को Rs180 / किग्रा में बेच रहे हैं। निम्न गुणवत्ता वाले प्याज की कीमत 120-130 / किग्रा के बीच है।”

Read More News:आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को बड़ी राहत, अब नहीं करना होगा…

दरअसल मौसम में हुए बदलाव की वजह से तमिलनाडु में अचानक प्याज की कीमतों में भारी तेजी आई है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह से तमिलनाडु में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में बाढ़ आ गई। जिससे 25 से 27 लोगों की मौत की खबर है। वहीं, अब दिनों दिन जरूरतों की चीजों में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। प्याज की कीमतों में बढ़ोतरी से एक बार फिर से लोगों के घर का बजट गड़बड़ा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने भ्रष्टाचार करने की शिकायत की है।

Read More News:कांग्रेस ने नगर निगमों की सभी सीटों पर तय किए नाम, आज अंतिम बैठक के…

 
Flowers