तंत्र मंत्र के सहारे पति का प्रेम प्रसंग तोड़ने चली महिला हो गई तांत्रिक की हवस का शिकार, गिरफ्तार | Tantric arrested for raping case from woman

तंत्र मंत्र के सहारे पति का प्रेम प्रसंग तोड़ने चली महिला हो गई तांत्रिक की हवस का शिकार, गिरफ्तार

तंत्र मंत्र के सहारे पति का प्रेम प्रसंग तोड़ने चली महिला हो गई तांत्रिक की हवस का शिकार, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 23, 2019/6:52 am IST

कांकेर। पुलिस ने महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर ली है। तांत्रिक पर आरोप है कि उसने दो लाख से ज्यादा की राशि भी वसूल की है। महिला के मुताबिक उसने अपने पति को दुसरी महिला के प्रेम प्रसंग से छुड़ाने के लिए तांत्रिक से संपर्क किया था।

पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज.. देखिए

तंत्र मंत्र से पति का प्रेम प्रसंग तोड़ने चली महिला खुद तांत्रिक के हवस का शिकार बन गई। महिला ने तांत्रिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- राजधानी के वीआईपी रोड स्थित इस होटल में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी…

मामला कोतवाली थाना के कोड़ेजूंगा गांव का है, दंतेवाड़ा की एक महिला अपने पति को दूसरी महिला के प्रेम प्रसंग को पूजा पाठ से छुड़ाने के लिए जून माह में कांकेर पहुंची थी।

पढ़ें- पिकनिक मनाने गए दो नवविवाहित जोड़े नदी में डूबे, दोनों जोड़ों का एक…

आरोप है कि पूजा की आड़ में महिला को तांत्रिक ने दुष्कर्म का शिकार बना लिया और किसी को ना बताने का भय दिखा कर 2 लाख 20 हजार भी वसूल लिया। पीड़िता ने जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तांत्रिक पुष्प राज सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पूजा पाठ करने की बात मन रहा है पर दुष्कर्म और पैसा वसूली की बात से इनकार कर रहा है।

पढ़ें- इस सरकारी स्कूल के बच्चों का टैलेंट देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां…

पूर्व गृह मंत्री सहित 6 आईएएस और आईपीएस अफसर के खिलाफ केस दर्ज

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/r3AHS2IeJpw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers