राजधानी में 12 घंटे के भीतर दूसरी बार सराफा कारोबारी को टारगेट, शटर तोड़कर जेवरात पर किया हाथ साफ

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 02 Feb 2019 12:37 PM, Updated On 02 Feb 2019 12:37 PM

रायपुर। राजधानी रायपुर में 12 घंटे के भीतर दूसरी बार अपराधियों ने सराफा कारोबारी को टारगेट किया है । पहला सराफा कोराबारी पर गोली चलाकर लूट की घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया। इस मामले की जांच शुरु भी नहीं हो पाई थी कि टिकरापारा थाना क्षेत्र में ही अपराधियों ने एक दूसरे सराफा कारोबारी पर टारगेट करते हुए उनकी दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया । टिकरापारा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ चौक स्थित छत्तीसगढ़ ज्वेलर्स में देर रात शटर तोड़ कर सोने चांदी के जेवरात और दूसरे सामान पर हाथ साफ कर दिया । पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर प्रारंभिक पूछताछ शुरु कर दी है ।

पढ़ें-सीएम बघेल दो दिन यूपी, बिहार और दिल्ली का करेंग..

आपको बतादें शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे चंगोराभाठा में एक सराफा व्यापारी को गोली मारकर तीन अज्ञात लूटेरे सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वहीं व्यापारी को गंभीर हालात में अस्पातल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। ASP प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया की लाखे नगर निवासी जसराज सोनी अपने बेटे मोहित के साथ भाठागांव चौक स्थित दुकान सांईनाथ जैव्लर्स को बंद कर घर जाने के लिए अलग-अलग गाड़ी से निकले।

पढ़ें-अंतागढ़ टेपकांड की जांच कर रही एसआईटी के प्रभार...

मैना बार के पीछे चौराहे पर एक बाइक में हेलमेट पहने तीन लोगों ने जसराज की गाड़ी रोकी और बैग छिनने की कोशिश की जब मोहित ने उन्हे रोकने की कोशिश की की तो उन्होने जसराज पर गोली चला दी। पिता-पुत्र और लूटेरे के बीच संघर्ष चलता रहा जिसके बाद लूटेरे मोहित के सर पर पिस्तौल के बट से वार कर फरार हो गए।

Web Title : Target to bullion trader for the second time within 12 hours in capital

जरूर देखिये