जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ, वित्त मंत्री ने दिए राहत के संकेत | Tax burden will not increase on public

जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ, वित्त मंत्री ने दिए राहत के संकेत

जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ, वित्त मंत्री ने दिए राहत के संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 17, 2019/3:10 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश सरकार में वित्तमंत्री तरुण भनोत सरकार के आगामी बजट पेश करने से पहले जनता को राहत की खबर दी है। वित्त मंत्री ने आगामी बजट में किसी नए टैक्स या टैक्स में किसी बढ़ोतरी करने से इंकार किया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, मांगीलाल को बहका रहे विपक्ष के नेता

तरुण भानोट ने कहा कि कोई भी टैक्स बिना बढ़ाये प्रदेश की आय बढाएंगे । वित्त मंत्री के मुताबिक आगामी बजट 15 से 20 हजार करोड़ रुपए आय बढ़ाने वाला होगा । तरुण भानोट ने स्पष्ट किया कि प्रदेश के विकास के लिए कर्ज लेना जरूरी होगा तो कर्ज लिया जाएगा और उसे चुकाया भी जाएगा।

ये भी पढ़ें- सातवां वेतन आयोग- राज्य कर्मचारियों के डीए में तीन प्रतिशत की बढ़ोतरी, इस माह से मिलेगा

प्रदेश में अघोषित बिजली को लेकर वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा कि सिर्फ भाजपा के लोग हायतौबा कर रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने से भाजपाईयों में हायतौबा मची है। वित्त मंत्री ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली मेंटनेंस के नाम पर पूर्व शिवराज सरकार ने घोटाला किया है। पूर्व सरकार ने खर्च दिखाकर भी बिजली का मेंटनेंस नहीं किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/R_el3MDFqJE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>