अब तो हद हो गई! यहां 'जय श्री राम' कहने पर शिक्षक ने पहली कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Jul 2019 08:36 PM, Updated On 11 Jul 2019 08:18 PM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' का नारा लोकसभा चुनाव 2019 के समय से टीएमसी के गले की हड्डी बनी हुई है। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कई बार ऐसा देखा गया कि सीएम ममता बनर्जी को अपने काफिले को रोककर जय श्री राम का नारा लगा रहे लोगों से दो चार होना पड़ा था। लेकिन अब ऐसी घटनाएं सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। दरअसल खबर है कि यहां के स्कूल में कक्षा पहली के छात्र ने क्लास में जय श्री राम बोल दिया तो टीचर ने उसकी बेरहमी से पीटाई कर दी।

Read More: कैरी बैग की फैक्ट्रियों में राजस्व विभाग की टीम ने दी दबिश, दो ट्रक से अधिक प्रतिबंधित प्लास्टिक बरामद

पीड़ित बच्चे की पिता का अरोप है कि शिक्षक ने उसे बेटे को सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसे क्लास में जय श्री राम का नाा लगाया था। दरअसल यह मामला श्री रामकृष्ण शिक्षालय का है। पीड़ित छात्र के पिता ने कहा है कि कथित तौर पर बच्चे ने अपने साथी छात्रों के मुंह से इस नारे को सुनने के बाद खुद भी 'जय श्री राम' के नारे लगाना शुरू कर दिया। बच्चे के पिता का आरोप है कि इसके बाद भी केवल उनके बेटे को ही इसके बाद पीटा गया।

Read More: इस छात्र के लिए सीएम भूपेश बघेल ने किया ऐसा काम कि अब लोग कह रहे हैं 'जो कहा सो किया', जानिए क्या है माजरा

गौरतलब है कि जय श्री राम नारे को लेंकर भाजपा और टीएमसी के बीच लंबे समय से जंग छिड़ी हुई है। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद ममता बैनर्जी ने जय श्री राम के नारे लगाने के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं को भला-बुरा कहा था। इसके बाद बाद पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर 'जय श्री राम' लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजा जाएगा।

Read More: हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा- पहले जमा करो 10 लाख फिर होगी सुनवाई, जानिए क्या है मामला

Web Title : Teacher Beaten student due to slogan jai shree ram in class room

जरूर देखिये