ऑनलाइन क्लास के दौरान पत्नी से रोमांस करने लगे थे टीचर, छात्रों ने वो देख लिया वो सब कुछ जो नहीं देखना चाहिए था | Teacher was romancing his wife during online, students saw what she should not have seen.

ऑनलाइन क्लास के दौरान पत्नी से रोमांस करने लगे थे टीचर, छात्रों ने वो देख लिया वो सब कुछ जो नहीं देखना चाहिए था

ऑनलाइन क्लास के दौरान पत्नी से रोमांस करने लगे थे टीचर, छात्रों ने वो देख लिया वो सब कुछ जो नहीं देखना चाहिए था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 29, 2021/4:09 pm IST

कोलंबिया: कोरोना संक्रमण ने दुनिया के कई हिस्सों में जमकर हाहाकार मचाया है। हालांकि कुछ देशों ने संक्रमण से जंग जीत ली है। वहीं, कुछ देशों में अभी भी संक्रमण पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन का सहारा लिया जा रहा है। लॉकडाउन के चलते स्कूल-कॉलेज सहित शैक्षणिक संस्थाओं को बंद कर ऑनलाइन क्लास लगाई जा रही है। लेकिन ऑनलाइन के और मीटिंग के दौरान कई बार लोगों को शर्मसार होना पड़ा हैं ऐसा ही एक मामला कोलंबिया से सामने आया है, जहां ऑनलाइन के दौरान एक टीचर अपनी पत्नी से रोमांस करने लगे थे और इसके बाद छात्रों ने वो देख लिया, जो बंद कमरे के भीतर होता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 7 दिनों के भीतर 97,580 मरीजों ने कोरोना को दी मात, रोज 14 हजार से अधिक संक्रमित हो रहे स्वस्थ

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार मामला कोलंबिया के एक कैथोलिक स्कूल का है। एक टीचर ने अपनी ऑनलाइन क्लास जैसे ही खत्म की उसकी पत्नी उसके पास आ गई। इसके बाद टीचर ऑनलाइन जूम क्लास को बंद करना भूल गए और अपनी पत्नी के साथ रोमांस करने में लग गए। 

Read More: पूरे प्रदेश में 15 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, दो घंटे में निपटानी होगी शादी, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

वहीं, दूसरी ओर ऑनलाइन क्लास में जुड़े छात्र शिक्षक और उनकी पत्नी का रोमांस देखने लगे। लेकिन कुछ ही देर बाद जब शिक्षक की नजर कंप्यूटर की स्क्रीन पर पड़ी तो वे शर्मसार हो गए और उन्होंने कंप्यूटर बंद किया। लेकिन तब तक वीडियो वायरल हो चुका था। 

Read More: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही! जिस अस्पताल में अग्निकांड से हुई 7 मरीजों की मौत, उसे 10 दिन के भीतर फिर मिली इलाज की अनुमति

हालांकि टीचर ने अपनी इस गलती के ​लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि  किसी भी क्षण मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, यह आकस्मिक था। मुझै अपनी गलती का अहसास हुआ, जिसके बाद कैमरा बंद कर दिया था। लेकिन तब तक वीडियो वायरल हो चुका था। 

Read More: Exit Poll 2021: असम में फिर लौटेगी बीजेपी ? जानिए एग्ज़िट पोल में कितनी सीटें मिलने का अनुमान…LIVE

हालांकि उस कैथोलिक स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा है कि यह एक गंभीर मामला था, जिसमें कक्षा के प्रभारी शिक्षक ने अनुचित कार्य किया जो कुछ छात्रों द्वारा दर्ज किया गया था।

Read More: Exit Poll 2021: बंगाल में ममता की हैट्रिक ? या बीजेपी से सीधी टक्कर..देखिए एग्ज़िट पोल के रुझान….LIVE