शराब के नशे में स्कूल आते हैं शिक्षक, छात्रों की पढ़ाई और भविष्य दोनों अंधेरे में.. देखें वीडियो | teachers come to school in drunk condition

शराब के नशे में स्कूल आते हैं शिक्षक, छात्रों की पढ़ाई और भविष्य दोनों अंधेरे में.. देखें वीडियो

शराब के नशे में स्कूल आते हैं शिक्षक, छात्रों की पढ़ाई और भविष्य दोनों अंधेरे में.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 11, 2019/7:23 am IST

रायसेन। छात्रों को सफल बनाने के पीछे सबसे ज्यादा शिक्षकों की मेहनत होती है। लेकिन ओबेदुल्लागंज के सोन्थर प्राथमिक शाला के शिक्षक इस वाकये को गलत साबित करने में जुटे है और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

पढ़ें- बच्चे का जन्म होते ही जाति प्रमाण पत्र जारी करने के निर्देश, पिता क…

देखें वीडियो

पाठशाला में शिक्षक अक्सर शराब के नशे में होते हैं। शराब के नसे में शिक्षक जो खुद को नहीं संभाल पा रहा है। वो बच्चों को कैसी तालीम देगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। छात्रों के साथ अभिभावक शिक्षकों की इस करतूत की शिकायत कर चुके हैं। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पढ़ें- रायपुर मेडिकल कॉलेज में आधुनिक मशीन से होगा HIV मरीजों का इलाज, वायरल लोड टेस्टिंग सेंटर का उद्घाटन

शिकायत के बाद जब हमारी टीम स्कूल पहुंची तो वहां मौजूद शिक्षक शराब के नशे में था। कैमरे में वो कबूल भी कर रहा है कि हां उसने शराब पी है। वो कह रहा ‘मैंने पी है तो क्या कर लोगे’। ये है सरकारी स्कूल का चेहरा। छात्रों की पढ़ाई के साथ उनका भविष्य भी अंधेर में है।

नाले में बहा मासूम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-g-iqppc6kg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>