ट्रांसफर लिस्ट की सूची जारी नहीं होने से शिक्षिकाएं परेशान, रो-रोकर मंत्री से किया दर्द बयां.. देखिए | Teachers upset due to non-release transfer list in dindori

ट्रांसफर लिस्ट की सूची जारी नहीं होने से शिक्षिकाएं परेशान, रो-रोकर मंत्री से किया दर्द बयां.. देखिए

ट्रांसफर लिस्ट की सूची जारी नहीं होने से शिक्षिकाएं परेशान, रो-रोकर मंत्री से किया दर्द बयां.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 19, 2019/9:36 am IST

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में ट्रांसफर लिस्ट जारी नहीं होने से परेशान शिक्षिकाओं ने कैबिनेट मंत्री ओंकार मरकाम से रो-रोकर अपना दर्द बयां किया। दरअसल मध्यप्रदेश के सभी जिलों में शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट जारी कर दी गई है। लेकिन डिंडौरी जिले में अब तक सूची जारी नहीं की गई है, जिसके कारण जिले के 314 शिक्षक काफी दिनों से परेशान हैं।

पढ़ें- पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दोस्तों को भ…

जिसको लेकर आज शिक्षकों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने विभागीय मंत्री ओंकार मरकाम के बंगले के सामने डेरा डाल दिया। शिक्षक अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर सुबह 6 बजे से मंत्री ओंकार मरकाम का इंतज़ार कर रहे थे। 5 घंटे के लंबे इंतज़ार के बाद उन्होंने मंत्री से मिलकर अपनी पीड़ा बताई लेकिन मंत्री से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने से शिक्षक वापस लौट गये।

पढ़ें- नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिलेगी कैब ..

आपको बता दें कि आदिवासी बाहुल्य जिलों में शिक्षा विभाग की जवाबदारी जनजातीय कल्याण विभाग की होती है और ओंकार मरकाम उसी जनजातीय कल्याण विभाग के मंत्री हैं और उनके ही गृहजिले में शिक्षकों की सुनवाई न हो पाना। विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल प्रश्न चिन्ह लगाता है।

पढ़ें- मोदी सरकार ने ई-सिगरेट पर लगाई पाबंदी, पकड़े जाने पर देना होगा जुर्…

हनी ट्रैप मामले में तीन युवतियां गिरफ्तार