बरसाती नाले में डूबने से किशोरी की मौत, एक को सुरक्षित निकाला | baloda bazar latest news, Teenager dies due to drowning in rainy sewer

बरसाती नाले में डूबने से किशोरी की मौत, एक को सुरक्षित निकाला

बरसाती नाले में डूबने से किशोरी की मौत, एक को सुरक्षित निकाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 9, 2019/6:12 am IST

बलौदाबाजार । बिलाईगढ़ के टुण्डरी कोरकोटी नाले में नहाने आये दो बच्चे बह गये। नाले में बह रहे एक बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया । वहीं दूसरी नाबालिग लड़की का शव मिला है। घटनास्थल पर पुलिस सहित एसडीएम पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरु की है।

ये भी पढ़ें- भारी बारिश से लबालब हुआ डेम, लगातार बढ़ रहे जलस्तर की वजह से खोले ग…

जिले में एक हफ्ते में ये दूसरा मौका है जब इस नाले में नहाने आये दो बच्चे बहे है। नाले के तेज बाहव में से एक बच्चे को तो सुरक्षित निकाल लिया गया लेकिन दूसरी बच्ची इतनी खुशकिस्मत नहीं थी। दूसरे बच्ची को ग्रमीणों की मदद से पुलिस ने खोजबीन कर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें- बारिश के बाद पैर पसार रहा डेंगू, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी

कोरकोटी गांव निवासी रजनी कर्ष कक्षा 10 वीं की छात्र थी, जिसकी डूबने से मौत हो गई है। आपको बता दे की कोरकोटी गांव चारों ओर नाले से घिरा हुआ है। जिले में लगातार बारिश होने के कारण इस गांव का संपर्क दूसरे गांव से टूट गया है। लोगों को नाले को पारकर ही एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाना पड़ता है।
मृतका भी किसी काम से दूसरे गांव गई थी,गीले हो जाने की वजह से वह नाले में ही नहा रही थी कि अचानकल तेज बहाव ने उसे गहरे पानी में ढ़केल दिया।