teenager sucide case pakhanjur : सोशल मीडिया पर अपना ही अश्लील वीडियो देखकर किशोरी के उड़े होश, बदनामी नहीं हुई बर्दाश्त तो.. | teenager sucide case pakhanjur : Teenager's senses were blown after seeing her own porn video on social media ..

teenager sucide case pakhanjur : सोशल मीडिया पर अपना ही अश्लील वीडियो देखकर किशोरी के उड़े होश, बदनामी नहीं हुई बर्दाश्त तो..

teenager sucide case pakhanjur : सोशल मीडिया पर अपना ही अश्लील वीडियो देखकर किशोरी के उड़े होश, बदनामी नहीं हुई बर्दाश्त तो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 9, 2021/10:51 am IST

teenager sucide case pakhanjur : पखांजूर। बांदे थाना क्षेत्र के बिकासपल्ली गांव में एक नाबालिग लड़की ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक किशोरी के एक परिचित युवक ने नाबालिग का अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया था। समाज में बेइज्जत होने के डर से नाबालिग लड़की ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है।

ये भी पढ़ें: 1-2 दिनों में सक्रिय हो जाएगा मानसून, तेज हवाओं के साथ कई हिस्सों में होगी बारिश.. छाए रहेंगे बादल

लड़की की खुदकुशी के बाद पुलिस ने जांच की तो उसे किशोरी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने की जानकारी मिली, पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  आर्थिक तंगी से गुजर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत, खुद बो…

बदलते दौर में किशोर बच्चों के पास उनकी पसंद आसानी से उपलब्ध हो रही है। इस समय सबकी एक ही पसंद है, आधुनिक मोबाइल फोन, किशोरवय उम्र में बच्चों पर थोड़ा भी ध्यान न दिया जाए तो वो कई सारी दुविधाओं से होते हुए अंधेरे रास्ते में भटक जाते हैं। ऐसे में माता-पिता किशोर उम्र के बच्चों को हर बात को समझाएं, सेक्स एजुकेशन भी दें, जिससे वो अपने दिमाग में अधकचरा जाननकारी ना रखें। किशोर उम्र के बच्चे

ये भी पढ़ें: दूल्हे के दोस्त ने स्टेज पर पहुंचकर दुल्हन को थमा द…