तेजस्वी यादव ने कहा- 'चंद सीटों के लिए अड़े रहे तो जनता माफ नहीं करेगी' | Tejasawi Yadav said-'People will not forgive if they are obstructed for a few seats'

तेजस्वी यादव ने कहा- ‘चंद सीटों के लिए अड़े रहे तो जनता माफ नहीं करेगी’

तेजस्वी यादव ने कहा- 'चंद सीटों के लिए अड़े रहे तो जनता माफ नहीं करेगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 17, 2019/2:19 am IST

पटना। लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा रहा है महबागठबंधन का पेंच सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट के जरिए कांग्रेस, रालोसपा, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा और वीआईपी पर अहंकारी होने का आरोप लगाया और अधिक से अधिक सीटों के लिए महागठबंधन में चल रही खीचातानी पर विराम लगाने की अपील की।

ये भी पढ़ें:करीब 8 घंटे चली बीजेपी चुनाव समिति की बैठक, 11 राज्यों के प्रत्याशियों के नाम पर हुआ मंथन

तेजस्वी के इस बयान के बाद महागठबंधन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। कांग्रेस समेत सभी सहयोगी दलों को चेतावनी देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर चंद सीटों के लिए अड़े रहे तो जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए तेजस्वी ने अपने ट्वीट में संकेत दिया है कि ‘देश में यह आखिरी चुनाव भी हो सकता है’।

ये भी पढ़ें:भारतीय जनता युवा मोर्चा को बड़ी जिम्मेदारी, ‘एक बूथ 21 यूथ’ की तर्ज पर करना होगा 

उन्होंने लिखा है कि ‘संविधान और देश पर अभूतपूर्व संकट है। अगर अबकी बार विपक्ष से कोई रणनीतिक चूक हुई। तो फिर देश में चुनाव होंगे या नहीं, कोई नहीं जानता। सहयोगी दल अपनी चंद सीटें बढ़ाने और साथी दलों को घटाने की कोशिश नहीं छोड़ी, तो संविधान में आस्था रखने वाले लोग माफ नहीं करेंगे’।