हैदराबाद एनकाउंटर पर परिवहन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- कोई हमारी बेटियों पर बुरी नजर डालेगा तो आंख नोंच लेंगे | Telangana Transport minister p ajay kumar says- polica take right design against rapist

हैदराबाद एनकाउंटर पर परिवहन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- कोई हमारी बेटियों पर बुरी नजर डालेगा तो आंख नोंच लेंगे

हैदराबाद एनकाउंटर पर परिवहन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- कोई हमारी बेटियों पर बुरी नजर डालेगा तो आंख नोंच लेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 8, 2019/8:22 am IST

हैदराबाद: महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने के बाद जहां जनता ने पुलिस को सर आंखों पर बैठाया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल भी उठने लगे हैं। इसी बीच तेलंगाना के पशुपालन मंत्री तलासानी श्रीनिवास यादव ने बलात्कारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर किसी भी बेटी के साथ गलत किया तो ऐसा ही होगा। तलासानी श्रीनिवास ने ये बात एक मीडिया चैनल में इंटरव्यू के दौरान कही।

Read More: कन्ज्यूमर कॉन्फिडेंस इंडेक्स 5 साल के निचले स्‍तर पर, देश की अर्थव्‍यवस्‍था पर कम हुआ लोगों का भरोसा ?

इस दौरान पशुपालन मंत्री यादव ने उन्होंने एनकाउंटर को सही बताते हुए कहा है कि यदि आपका आचरण गलत है, तो आप किसी भी अदालती मुकदमे, जेल की सजा या बाद की जमानत से लाभान्वित नहीं होंगे। ऐसा कुछ भी नहीं होगा। पुलिस ने एनकाउंटर करके अपराधियों को एक संदेश दिया है। यह आदर्श है, जिसे हमने देश के लिए निर्धारित किया है। हम न केवल अपनी कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से, बल्कि कानून-व्यवस्था के मुद्दों से निपटने के माध्यम से भी एक मॉडल स्थापित कर रहे हैं।

Read More: नाबालिग से ब्वॉयफ्रेंड और दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाया

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे मामलों में मुख्यमंत्री पर उंगली उठाने से कुछ नहीं होगा। क्योंकि जितने विरोधी हैं, उनसे कहीं ज्यादा तो लोग उनका समर्थन कर रहे हैं।

Read More: 2 लाख लेकर महिला ने किया नाबालिग लड़की का यौन शोषण, स्काइप के जरिए एक शख्स देखता था वीडियो

वहीं, दूसरी ओर तेलंगाना के परिवहन मंत्री पी. अजय कुमार ने भी मीडिया से बात करते हुए दावा किया है कि राज्य ने खुद को “त्वरित न्याय” देने का रोल मॉडल बनाया है। हमने आपराधियों को हमने ये संदेश दिया है कि अगर कोई हमारी बेटियों पर बुरी नजर डालता है, तो हम उसकी आंखें नोंच लेंगे। मुठभेड़ से पीड़िता के परिवार को शांति मिलेगी।

Read More: दिल्ली में भीषण आगजनी से 43 की मौत, सीएम केजरीवाल ने मृतकों को 10-10 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने का किया ऐलान