बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट, कोहरे ने लोगों को किया परेशान, पेंड्र्रा में 5 तो 8 डिग्री दर्ज | Temperature decrease after rain in Pendra and amarkantak

बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट, कोहरे ने लोगों को किया परेशान, पेंड्र्रा में 5 तो 8 डिग्री दर्ज

बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट, कोहरे ने लोगों को किया परेशान, पेंड्र्रा में 5 तो 8 डिग्री दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 23, 2020/3:03 am IST

पेंड्रा: मौसम में हुए बदलाव के बाद एक बार फिर प्रदेश के कई हिस्सों हिस्सों में मंगलवार रात बारिश हुई है। बारिश के चलते तापमना में भारी गिरावट दर्ज की गई है। इसके बाद से ठंड और कोहरे का दौर फिर से शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि कल रात पेंड्रा में तापमान 5 डिग्री तो अमरकंटक में 8 डिग्री दर्ज की गई है।

Read More: आबकारी विभाग ने जब्त की 1200 पेटी अवैध शराब, ले जाया जा रहा था गुजरात

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने बुधवार को मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों में बारिश होने की आशंका जताई थी। वहीं, विभाग ने यह भी कहा था कि बारिश के बाद ठंड बढ़ेगा साथ ही कोहरा भी छाने की संभावना है।

Read More: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, एक गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिशा की ओर बढ़ रहे पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। इसके साथ ही पश्चिमी मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के दक्षिणी भागों में साफ और शुष्क बने रहने की संभावना है। शुष्क हवाओं के चलते मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान के कुछ शहरों में मैसम में ठंडकता रहेगी।

Read More: SDM भी रह गए दंग, जब देखा बिना लाइसेंस क्लिनिक संचालक 7 कमरों में जमा कर रखा था दवाओं का स्टॉक, किया सील