बस्तर में 50 लाख रु, अन्य संभागों में 20 लाख रु तक की निविदाएं अब मैनुअल पद्धति से, मंत्रालय से आदेश जारी | Tenders up to Rs. 50 lakhs in Bastar, up to Rs. 20 lakhs in other divisions, now through manual method Order issued from Ministry

बस्तर में 50 लाख रु, अन्य संभागों में 20 लाख रु तक की निविदाएं अब मैनुअल पद्धति से, मंत्रालय से आदेश जारी

बस्तर में 50 लाख रु, अन्य संभागों में 20 लाख रु तक की निविदाएं अब मैनुअल पद्धति से, मंत्रालय से आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 21, 2020/3:12 pm IST

रायपुर। लोक निर्माण विभाग द्वारा बस्तर संभाग क्षेत्र के अंतर्गत 50 लाख रूपए तक के कार्यों की निविदाएं मैनुअल पद्धति से आमंत्रित की जाएगी। इम्पावर्ड कमेटी फॉर इन्फोरमेशन टेक्नोलॉजी प्रोजेक्ट की 13 जनवरी को हुई बैठक में निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें- आग की लपटों में घिरा 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट, 50 से ज्यादा दमकल…

इसी प्रकार बैठक में राज्य के अन्य संभागीय क्षेत्रों में 20 लाख रूपए तक के निर्माण कार्यों की निविदाएं भी मैनुअल पद्धति से आमंत्रित करने की अनुमति प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनील यादव को, तो कांग्रेस ने रोमेश सभरव…

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि ई-प्रोक्यूरमेंट पोर्टल में आवश्यकतानुसार संशोधन और सुधार करते हुए मैनुअल पद्धति से आमंत्रित समस्त निविदाओं से संबंधित अन्य जानकारी यथा निविदा क्रमांक, निविदा का विवरण, निविदा की तिथि, न्यूनतम निविदाकार, कार्यादेश की प्रति आदि की जानकारी प्रदर्शित की जाए। इस संबंध में राज्य शासन के लोक निर्माण विभाग द्वारा मंत्रालय (महानदी भवन) से आदेश जारी किया गया है। यह आदेश तत्काल प्रभावशील किया गया है।

 
Flowers