भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुरक्षा ऐजेंसियों ने किया अलर्ट | Terrorist alert in Ayodhya before Design of Supreme Court

भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुरक्षा ऐजेंसियों ने किया अलर्ट

भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुरक्षा ऐजेंसियों ने किया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 6, 2019/6:11 am IST

अयोध्या: राम मंदिर मामले में एक ओर जहां पूरा देश सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहा है, वहीं, दूसरी ओर कोर्ट के फैसले को लेकर पूरे देश में सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती कर रही है। इसी बीच देश की सुरक्षा ऐजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा ऐजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले नेपाल के रास्ते आतंकवादी अयोध्या में प्रवेश कर सकते हैं। अयोध्या आने के लिए आतंकी भगवा वस्त्रों का सहारा ले सकते हैं।

Read More: रातों-रात अयोध्या पहुंचे लाखों भक्त, उमड़ी महिला, बच्चे- बुजुर्गों की भीड़, जानिए क्या है वजह

सुरक्षा ऐजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि अयोध्या 7 आतंकवादियों की आने की सूचना मिली है। ये सभी अतंकी नेपाल की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के इलाके से भारत में प्रवेश कर सकते हैं। ये सभी आतंकवादी भक्तों के बीच अपनी पहचान छिपाने के लिए भगवा वस्त्रों का सहारा ले सकते हैं। हाई अलर्ट जारी होने के बाद प्रशासन ने होटल, धर्मशाला, बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Read More: भाजपा विधायक ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- अच्छा काम कर रहे हैं

ऐजेंसियों का अंदेशा है कि आतंकी अयोध्या, फैजाबाद और गोरखपुर में छुप सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार सात में से पांच आतंकियों की पहचान मोहम्मद याकूब, अबू हमजा, मोहम्मद शाहबाज, निसार अहमद और मोहम्मद क्वामी चौधरी के रूप में की गई है।

Read More: चक्रवाती तूफान के चलते 90 किमी/घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, 15 जिलों में 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Zs6n24hvIpA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>