जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, गुरुवार से अब तक 13 आतंकी ढेर | Terrorist Encounter:

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, गुरुवार से अब तक 13 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, गुरुवार से अब तक 13 आतंकी ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 15, 2018/4:07 am IST

जम्मू-कश्मीर। कुलगाम के चौगाम के पास मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। गुरुवार से अब तक एनकाउंटर में फोर्स ने 13 आतंकियों को जहन्नुम पहुंचाया है। आतंकियों के साथ एनकाउंटर के दौरान सेना के 2 जवान भी घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ के बाद कानून-व्यवस्था के हालात को देखते हुए बारामुला और काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवा को सस्पेंड किया गया है। 

पढ़ें- शराब पार्टी के दौरान नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, आरोपी के कार से कई लोग घायल

शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को मिले इनपुट्स के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जम्मू-कश्मीर में इन दिनों बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इससे पहले गुरुवार को सुरक्षाबलों ने ककरियाल इलाके में 3 आतंकियों को मार गिराया था। उससे एक दिन पहले ही इन आतंकियों ने पुलिस के एक दल पर गोलियां चलाई थीं और फरार हो गए थे। 

पढ़ें- ओपी चौधरी पर ‘आप’ पार्टी ने लगाया सरकारी जमीन की अदला-बदली का आरोप

आतंकवादियों का पता चलने के बाद इन पर हमला करने से पहले ग्रामीणों से इलाके को खाली करवा दिया गया। इससे पहले एक ग्रामीण ने सुरक्षा बलों को बताया था कि बुधवार की रात तीन हथियारबंद आतंकवादी उनके घर में दाखिल हुए अपने कपड़े बदले और बिस्किट खाने और पानी पीने के बाद वहां से चले गए। 

 

वेब डेस्क, IBC24